'प्रेम, भाईचारे का रंगोत्सव सबके जीवन में खुशियां लेकर आए', राष्ट्रपति और PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी होली की बधाई

Happy Holi: PM ने ट्वीट कर कहा है कि प्रेम और भाईचारे का रंगोत्सव सबके जीवन में खुशियां लेकर आए. उन्होंने ट्वीट किया. 

'प्रेम, भाईचारे का रंगोत्सव सबके जीवन में खुशियां लेकर आए', राष्ट्रपति और PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी होली की बधाई

Holi Wishes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रंगों का त्योहार होली पर देशवासियों को बधाई दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रंगों का त्योहार होली (Holi) पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति ने अपने बधाई संदेश में कहा है, "रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है. यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे."

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रेम और भाईचारे का रंगोत्सव सबके जीवन में खुशियां लेकर आए. उन्होंने ट्वीट किया. आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्यवासियों को होली की बधाई दी है. उन्होंने कू किया, "उत्सव-आनंद, सामाजिक समरसता, नव-विहान के पावन पर्व होली की आप सभी को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं! यह पर्व सबके जीवन में खुशियों का रंग बरसाए, सुख-समृद्धि लाए एवं उत्सवधर्मिता से अभिसिंचित करे, यही कामना है."

इनके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अश्विनी वैष्णव समेत कई लोगों ने भी होली की बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com