युवती ने किया शादी से इनकार तो सिरफिरे आशिक ने चलती ट्रेन के सामने दिया धक्का, CCTV में कैद हुई घटना

महाराष्ट्र के खार में एक सिरफिरे युवक ने एक युवती को इसलिए चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया क्योंकि उसनें युवक से विवाह करने से इनकार कर दिया था.

युवती ने किया शादी से इनकार तो सिरफिरे आशिक ने चलती ट्रेन के सामने दिया धक्का, CCTV में कैद हुई घटना

दिल दहला देने वाली वारदात स्टेशन पर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई

मुंबई:

महाराष्ट्र के खार में हैरान करने घटना सामने आई है. महाराष्ट्र के खार में एक सिरफिरे युवक ने एक महिला को इसलिए चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया क्योंकि उसनें युवक से विवाह करने से इनकार कर दिया था. राहत की बात ये रही कि युवती की जान बाल-बाल बच गई, यह दिल दहला देने वाली वारदात स्टेशन पर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. रेलवे पुलिस ने आरोपी सुमेध जाधव को गिरफ्तार कर लिया है. 

Read Also: महाराष्ट्र में 4 मंत्री कोरोना संक्रमित हुए, मार्शलों की भी नहीं सुन रहे बिना मास्क घूम रहे लोग

घटना शुक्रवार शाम की है, खार रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर जैसे ही गाड़ी आई सुमेध जाधव ने पहले खुद ही लोकल गाड़ी के नीचे आने का नाटक किया, फिर लौटकर युवती को गाड़ी के नीचे धकेलने की कोशिश की. पास में ही खड़ी युवती की मां ने जब शोर मचाया तो लोगों का ध्यान युवक की तरफ गया. भीड़ का ध्यान अपनी तरफ पाने के बाद युवक वहां से भाग गया. 


Read Also: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले बोले- अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को दिखाएंगे काले झंडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बांद्रा जी आर पी के सीनियर पी आई विलास चौगुले ने बताया कि युवती के सिर में चोट आयी है. सूचना मिलते ही मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों 2 साल पहले एक ही कंपनी में काम करते थे तब उनकी पहचान हुई थी. तभी से सुमेध, युवती से प्रेम करता था लेकिन उसके शराबी स्वभाव से परेशान युवती ने उससे संबंध खत्म कर दिया था. जिससे नाराज होकर युवक ने युवती की जान लेने की कोशिश की. 

Video: BMC का बार में छापा, बिना मास्क लगाए बैठे लोगों से वसूला जुर्माना