सोसाइटी में बढ़े कुत्तों के काटने के मामले, लोगों ने उनको खाना खिलाने वाले परिवार को बनाया बंधक

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में एक अपार्टमेंट में रहने वाले लोग वहां रहने वाले एक परिवार के विरोध में उतर आए. वह परिवार आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है.

सोसाइटी में बढ़े कुत्तों के काटने के मामले, लोगों ने उनको खाना खिलाने वाले परिवार को बनाया बंधक

सोसाइटी के लोग परिवार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

खास बातें

  • गुरुग्राम के सेक्टर-83 का मामला
  • लोगों ने परिवार को बनाया बंधक
  • लोगों को शांत करवा रही पुलिस
गुरुग्राम:

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में एक अपार्टमेंट में रहने वाले लोग वहां रहने वाले एक परिवार के विरोध में उतर आए. वह परिवार आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि कुत्ते कई बच्चों को काट चुके हैं और अपार्टमेंट परिसर में वे खतरा बने हुए हैं. नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोसाइटी के लोग उक्त परिवार के घर के बाहर नारेबाजी कर रहे हैं. वहां काफी संख्या में पुलिसबल मौजूद है. मामला सेक्टर-83 के G-21 अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स का है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रदर्शनकारियों ने परिवार को बंधक बना रखा है, जो उन्हें उनकी कार से बाहर नहीं आने दे रहे हैं. उनका आरोप है कि कुत्तों ने कई बार बच्चों का काटा हुआ है, यही वजह है कि उन्होंने सोमवार इसके विरोध का फैसला किया. पुलिस किसी तरह लोगों को शांत करवा रही है.


गौरतलब है कि कई शहरों में अत्यधिक गर्मी या जाड़े में कई पशु प्रेमी आवारा पशुओं के लिए खाने से लेकर उनके कपड़ों, रहने/सोने की व्यवस्था करते नजर आते हैं. वहीं कई बार पशुओं के साथ बेरहमी के भी कई वीडियो सामने आते रहते हैं. पिछले साल दिसंबर में केरल के एर्नाकुलम में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आया था. वीडियो में एक शख्स कुत्ते को कार से बांधकर घसीटता दिखा. इस मामले में 62 वर्षीय युसूफ को गिरफ्तार किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुत्ते के साथ हैवानियत मुंह पर बांधा प्लास्टिक का टेप