गुजरात में बच्ची से रेप-हत्या मामले में दोषी ने उम्रकैद की सजा सुनाने पर जज पर फेंकी चप्पल

पॉक्सो (POCSO) अदालत के न्यायाधीश पी. एस. काला द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद, दोषी सुजीत साकेत गुस्सा हो गया और उसने अपनी चप्पल न्यायाधीश की तरफ फेंकी.

गुजरात में बच्ची से रेप-हत्या मामले में दोषी ने उम्रकैद की सजा सुनाने पर जज पर फेंकी चप्पल

दोषी साकेत ने 30 अप्रैल को बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी.

सूरत:

गुजरात के सूरत (Surat) में एक अदालत ने पांच साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के एक मामले में 27 वर्षीय एक युवक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. विशेष पॉक्सो (POCSO) अदालत के न्यायाधीश पी. एस. काला द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद, दोषी सुजीत साकेत गुस्सा हो गया और उसने अपनी चप्पल न्यायाधीश की तरफ फेंकी. लेकिन चप्पल न्यायाधीश तक नहीं पहुंची और कठघरे के पास जाकर गिरी. अभियोजन पक्ष के अनुसार, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) का रहने वाले साकेत ने 30 अप्रैल को बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी.

उन्नाव रेप पीड़िता के दुर्घटना मामले में बीजेपी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बरी 

बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी. बच्ची को अकेला पाकर दोषी ने उसे चॉकलेट दिलाने के बहाने से अगवा कर लिया. अभियोजन पक्ष के मुताबिक वह बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने बच्ची से बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

मध्य प्रदेश : कामोत्तेजक कैप्सूल खिलाकर 17 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण हुई मौत

यहां हजीरा थाने में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम सहित संबंधित प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. अदालत ने अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए 26 गवाहों के बयानों को ध्यान में रखा. अदालत ने आदेश सुनाने से पहले 53 दस्तावेजी साक्ष्यों पर भी विचार किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई शक्ति मिल गैंगरेप मामले में बॉम्‍बे हाईकोर्ट का फैसला, फांसी की सजा को उम्रकैद में बदला



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)