ग्रेटर नोएडा : घुड़चढ़ी का समारोह झगड़े में बदला, दो गुटों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जांच शुरू

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर के एक गांव में घुड़चढ़ी के दौरान रास्ता न देने को लेकर हुई बहस मारपीट में बदल गई, जहां दो गुटों के लोगों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रेटर नोएडा : घुड़चढ़ी का समारोह झगड़े में बदला, दो गुटों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जांच शुरू

सूरजपुर के इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके की घटना
  • घुड़चढ़ी के दौरान रास्ता न देने को लेकर हुई बहस
  • वायरल वीडियो होने के बाद जांच शुरू
सूरजपुर:

ग्रेटर नोएडा के एक इलाके में घुड़चड़ी के दौरान रास्ता ने देने को लेकर दो गुटों में ऐसी बहस हुई कि घटना बड़े मारपीट में बदल गई. इस घटना के दौरान मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि ग्रेटर नोएडा के कोतवाली सूरजपुर स्थित गांव श्योराजपुर में घुडचड़ी के दौरान रास्ता ने देने को लेकर पहले दो गुटों में कहासुनी हुई, विवाद बढ़ने पर दोनों गुट आपस में भिड़ गए और फिर जमकर मारपीट हुई.

मारपीट के दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल  मीडिया पर डाल दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ लोग अन्य लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम: युवक और युवती की दबंगई, बंधक बनाकर एक शख्‍स की बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल


पुलिस को दी गई शिकायत में गांव खोदना कलां के सुरेश फौजी का कहना है कि उनके घर पर दो बेटियों का विवाह समारोह था. इसी सिलसिले में कुछ सामान लेने के लिए दादरी भेजा था.उसी दौरान गांव श्योराजपुर में घुडचड़ी का समारोह हो रहा था, जिसके कारण लोगों ने पूरे रास्ते को रोक रखा था, जिसको खोलने को लेकर प्रदीप, सचिन, नितिन, प्रिंस और राहुल के बीच कहा-सुनी हो गई, जो फिर मारपीट में बदल गई. उन्होंने बताया कि दूसरे गुट के लोगों ने पांचों की जमकर पिटाई की और उनसे दो सोने की चेन लूट ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र का कहना है सुरेश फौजी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.