गुरुग्राम: युवक और युवती की दबंगई, बंधक बनाकर एक शख्‍स की बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल

गंभीर रूप से घायल रोशन को बाद में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां से छुट्टी मिलने के बाद उसने पुलिस को इस मामले बाबत शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई.

गुरुग्राम: युवक और युवती की दबंगई, बंधक बनाकर एक शख्‍स की बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल

युवक की निर्ममता से पिटाई करते हुए युवती और उसका साथी

खास बातें

  • पैसों के विवाद के चलते की गई मारपीट
  • पीडि़त ने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई
  • पुलिस ने तीन युवकों और एक युवती के खिलाफ FIR दर्ज की
नई दिल्ली:

गुरुग्राम में रोशन नाम के शख्‍स को एक युवक और युवती के द्वारा बुरी तरह से पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है. पालम विहार इलाके के इस वायरल हुए वीडियो में युवक और युवती को बेहद बेरहमी से रोशन को पीटते देखे जा सकते हैं. लहूलुहान होने के बाद भी ये दोनों, रोशन के साथ मारपीट करते रहे और वह रहम की गुहार लगाता रहा. पीड़ित युवक ने मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी युवक और युवती की पहचान की गई है. इस मामले में पैसों के विवाद के चलते मारपीट की बात आई है. गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर की मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

चोरी की कारें खरीदकर उन्‍हें बेचने वाला सरगना अरेस्‍ट, अब तक ऐसी करीब 500 कारें बेच चुका

जानकारी के अनुसार, मामला बीती 6 मार्च का पालम विहार इलाके का है. पालम विहार में युवक के साथ बेरहमी से मारपीट मामले को गुरुग्राम पुलिस ने संज्ञान में लिया है. तीन युवकों एवं एक युवती के खिलाफ बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट कर जान से मारने की धमकी जैसी धाराओं में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की गई है. मामला दरअसल बीती 6 मार्च का पालम विहार इलाके का है जहां पीड़ित रोशन को संदीप और उसके साथियों ने पैसों के लेनदेन को लेकर पालम विहार के फ्लैट में बुलाया और उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गंभीर रूप से घायल रोशन को बाद में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां से छुट्टी मिलने के बाद उसने पुलिस को इस मामले बाबत शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई.


दुकान से सोने से भरा बॉक्स लेकर ऐसे फरार हुआ शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित रोशन ने बताया है कि आरोपी संदीप और उसकी दोस्ती कुछ महीनों पहले ही हुई थी. इसके बाद दोनों ने मिलकर कोठियों और फ्लैटों में पेंट का कॉन्ट्रैक्ट लेने का काम शुरू किया, लेकिन संदीप ने रोशन के हिस्से के पैसों को ले उसे बरगलाना शुरू कर दिया. पुलिस ने मीडिया में वायरल इस वीडियो के आधार पर पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वारदात में शामिल आरोपी संदीप, अंकुश ,खजानसिंह और एक नामालूम युवती के खिलाफ 323, 342, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है.