स्थिति की समीक्षा कर पर्यटन स्थलों को फिर से खोलने के बारे में फैसला करेगी सरकार: आदित्य ठाकरे

विश्व प्रसिद्ध अजंता और एलोरा की गुफाएं औरंगाबाद जिले में ही हैं. मंत्री के पास पर्यावरण विभाग भी है. उन्होंने कहा कि राज्य का लक्ष्य अपनी बिजली की 25 प्रतिशत जरूरतों को नवीकरणीय स्रोतों से पूरा करने का है.

स्थिति की समीक्षा कर पर्यटन स्थलों को फिर से खोलने के बारे में फैसला करेगी सरकार: आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 1,563 नए मामले सामने आए.

औरंगाबाद (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने बुधवार को यहां कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अगले सप्ताह कोरोना वायरस की स्थिति की समीक्षा करेंगे एवं राज्य में पर्यटन स्थलों और स्मारकों को फिर से खोले जाने के बारे में फैसला करेंगे. आदित्य ठाकरे यहां पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद संवादाताओं से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'औरंगाबाद में कोविड संक्रमण के आंकड़े अभी बहुत कम नहीं हुए हैं. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अगले सप्ताह स्थिति की समीक्षा करेंगे एवं स्मारकों व पर्यटन स्थलों को खोले जाने के बारे में फैसला करेंगे.' विश्व प्रसिद्ध अजंता और एलोरा की गुफाएं औरंगाबाद जिले में ही हैं. मंत्री के पास पर्यावरण विभाग भी है. उन्होंने कहा कि राज्य का लक्ष्य अपनी बिजली की 25 प्रतिशत जरूरतों को नवीकरणीय स्रोतों से पूरा करने का है.

Coronavirus India Updates: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 35,756 नए मामले, 79 और मरीजों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 1,563 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,96,141 हो गई. वहीं देशभर में पिछले 24 घंटों में  2,85,914 नए केस दर्ज किए गए. राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 163.58 करोड़ टीके की खुराक दी जा चुकी है. देश में अभी एक्टिव केस वर्तमान में 22,23,018 हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)