गोवा : AAP उम्मीदवारों ने 'वफादारी हलफनामे' पर किए साइन,  उल्लंघन पर केस कर सकेंगे वोटर

केजरीवाल ने कहा, "गोवा की राजनीति की सबसे बड़ी समस्या दलबदल है. हम लोगों द्वारा हमारे उम्मीदवारों को वोट करने से पहले ही इस समस्या को खत्म करना चाहते हैं."  

गोवा : AAP उम्मीदवारों ने 'वफादारी हलफनामे' पर किए साइन,  उल्लंघन पर केस कर सकेंगे वोटर

नई दिल्ली:

गोवा में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी 40 उम्मीदवारों ने पार्टी के प्रति वफादार बने रहने और निर्वाचित होने पर ईमानदारी से काम करने का वादा करते हुए हलफनामे पर हस्ताक्षर किए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, "हमारे सभी उम्मीदवार ईमानदार हैं, लेकिन मतदाताओं को आश्वस्त करने के लिए यह हलफनामा जरूरी ताकि उन्हें पता चल सके कि ये उम्मीदवार ईमानदार हैं."

केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से कहा, "गोवा की राजनीति की सबसे बड़ी समस्या दलबदल है. हम लोगों द्वारा हमारे उम्मीदवारों को वोट करने से पहले ही इस समस्या को खत्म करना चाहते हैं."  केजरीवाल के इस संबोधन के दौरान पार्टी के सभी 40 उम्मीदवार भी अपने हलफनामों के साथ मौजूद थे. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी के उम्मीदवारों ने हलफनामे के माध्यम से वचन दिया है कि वे किसी भी भ्रष्ट आचरण में शामिल नहीं होंगे और (निर्वाचित होने पर विधायक के रूप में) कार्यकाल के दौरान किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि हलफनामा महत्वपूर्ण है क्योंकि आप के किसी भी उम्मीदवार द्वारा इसका उल्लंघन करना कानूनी तौर पर विश्वास का उल्लंघन होगा. 

केजरीवाल चार दिन की गोवा यात्रा पर है, जहां वह राज्य में अपनी पार्टी के कदम मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं. साल 2017 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी गोवा में चुनावी मैदान में उतरी थी, लेकिन एक भी सीट हासिल करने में कामयाब नहीं हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com