कोरोना से लड़ाई में TATA के बाद आगे आए अडानी, PM रिलीफ फंड में दिये इतने करोड़ रुपये...

अडानी ग्रुप से प्रमुख गौतम अडानी (Gautam Adani) ने भी कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री रिलीफ फंड (PM Relief Fund) में 100 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया है.

कोरोना से लड़ाई में TATA के बाद आगे आए अडानी, PM रिलीफ फंड में दिये इतने करोड़ रुपये...

Coronavirus India Updates: कोरोनावायरस से देश में अबतक 25 लोगों की हो चुकी है मौत.

खास बातें

  • अडानी समूह ने 100 करोड़ रुपये का दान दिया
  • गौतम अडानी ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • टाटा समूह भी कर चुका है 1500 करोड़ रुपये दान
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ाई के लिए पूरा देश एकजुट हो रहा है. प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में लोग दिल खोलकर दान कर रहे हैं. इस बीच अडानी ग्रुप के प्रमुख गौतम अडानी (Gautam Adani) ने भी कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री रिलीफ फंड (PM Relief Fund) में 100 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया है. गौतम अडानी ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की.  गौतम अडानी ने ट्वीट किया, 'कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग के समय अडानी फाउंडेशन ने PM केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये का दान दिया है. अडानी ग्रुप आगे भी सरकार का समर्थन करने के लिए अतिरिक्त संसाधनों का योगदान देता रहेगा.' इससे पहले टाटा समूह की तरफ से 1500 करोड़ रुपये का दान दिया गया है.   

इससे पहले जाने-माने उद्योगपति और टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने ट्वीट कर टाटा ट्रस्ट्स की तरफ से 500 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की. इसके साथ-साथ टाटा संस ने भी अतिरिक्त 1000 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. इस तरह टाटा समूह की तरफ से इस महामारी से लड़ने के लिए कुल 1500 करोड़ रुपये का योगदान दिया जा रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रतन टाटा ने ट्वीट कर कहा है," इस दौड़ में COVID 19 संकट सबसे कठिन चुनौतियों में से एक है. टाटा समूह की कंपनियां हमेशा ऐसे समय में देश की जरूरत के साथ खड़ी हुई है. इस समय देश को हमारी जरूरत अधिक है."  बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. अब तक 979 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 25 लोगों की जान जा चुकी है. देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है और लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है.