रोम में PM मोदी से पूछा गया 'नरेंद्र भाई केम छो', तो उन्होंने दिया ये जवाब

रोम पहुंचे पीएम मोदी दो दिवसीय जी 20 शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे.

रोम में PM मोदी से पूछा गया 'नरेंद्र भाई केम छो', तो उन्होंने दिया ये जवाब

रोम में लोगों से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

जी-20 शिखर सम्मेलन (G-20 summit) के लिए रोम पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस दौरान पीएम ने "पियाज़ा गांधी (Piazza Gandhi )" में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही वे भारतीय लोगों के एक समूह से मिले, जिन्होंने संस्कृत मंत्रों का पाठ किया. प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर सुना और उनके साथ ओम नमः शिवाय भी दोहराया.

वहीं भारतीय झंडे लिये लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाये. वहां मौजूद लोगों से गुजराती में बात भी की. एक व्यक्ति ने उनसे गुजराती में पूछा “नरेंद्र भाई केम छो' तो पीएम मोदी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया 'माजा मा छो'. पीएम मोदी को देखने आये लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था. पीएम से मिलकर लोगों ने प्रसन्नता जतायी.

ये भी पढ़ें- वानखड़े ने आज तक जितने भी केस बनाए, उनमें 90 फीसदी फर्जी, ये साबित भी हो जाएगा: नवाब मलिक

वहीं वहां मौजूद एक अन्य आदमी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि वह योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहे हैं, तो पीएम मोदी ने अपनी मातृभाषा में उस व्यक्ति को जवाब दिया. इस दौरान भीड़ ने 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाये. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि रोम पहुंचे पीएम मोदी दो दिवसीय जी 20 शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने यूरोपीयन काउंसिल के प्रेसीडेंट चार्ल्स माइकल और रोम में यूरोपीयन कमीशन के प्रेसीडेंट उर्सुला वोन डे लेयन के साथ एक बैठक की.