UP: जमीन विवाद में दबंगों ने पूर्व प्रधान पर आधी रात लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से बोला हमला, 4 की मौत

यूपी के जिला अमेठी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार देर रात एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला बोल दिया. इस घटना में चार की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

UP: जमीन विवाद में दबंगों ने पूर्व प्रधान पर आधी रात लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से बोला हमला, 4 की मौत

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में जिला अमेठी थाना क्षेत्र के राजापुर गांव से जमीन विवाद को लेकर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया. जमीन के विवाद में पूर्व प्रधान समेत 4 लोगों की हत्या कर दी गई. मंगलवार देर रात दबंगों ने पूर्व प्रधान के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला किया. हमले में चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि कईयों की हालत गंभीर है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों में पूर्व प्रधान, उनकी पत्नी, बेटा और भाई शामिल हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गांव राजापुर मजरे गुंगवाक्ष निवासी अमरेश यादव पूर्व में ग्राम प्रधान रहे हैं. उनका जमीन को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था. बस इसी बात को लेकर उनकी रामदुलारे पक्ष से कहासुनी हुई थी. आखिर में मारपीट की नौबत आन पड़ी. पड़ोसियों ने लाठी डण्डे व धारदार हथियार से अमरेश पक्ष पर हमला बोल दिया.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में MLC चुनाव : डॉ कफील खान को अखिलेश यादव की पार्टी ने उम्मीदवार बनाया

इस हमले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने सभी घायलों को सीएचसी अमेठी पहुंचाया. मारपीट की घटना में एक साथ हुई चार मौतों को लेकर पूरे गांव में पुलिस तैनात की गई है. अमेठी समेत कई थानों की फोर्स गांव में तैनात है. इसके साथ ही पुलिस की तरफ से मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भगवंत मान आज लेंगे CM पद की शपथ, राघव चड्ढा बोले- भारतीय राजनीति के इतिहास का बड़ा दिन