मस्तिष्क की सर्जरी के बाद वेंटिलेटर पर हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, कोरोना से भी हैं संक्रमित : सूत्र

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की रक्त का थक्का हटाने के लिए मस्तिष्क की सफल सर्जरी की गई. सूत्रों ने यह जानकारी दी. 84 वर्षीय मुखर्जी सर्जरी से पहले जांच में कोरोना संक्रमित पाये गये.

मस्तिष्क की सर्जरी के बाद वेंटिलेटर पर हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, कोरोना से भी हैं संक्रमित : सूत्र

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की रक्त का थक्का हटाने के लिए मस्तिष्क की सफल सर्जरी की गई. सूत्रों ने यह जानकारी दी. 84 वर्षीय मुखर्जी सर्जरी से पहले जांच में कोरोना संक्रमित पाये गये. सूत्रों ने बताया कि वह सेना के आर एंड आर अस्पताल में जीवन रक्षक प्रणाली (वेंटिलेटर) पर हैं.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

इससे पहले सोमवार को पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को कोविड-19 टेस्ट कराने को कहा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'किसी दूसरे प्रॉसिज़र के लिए अस्पताल जाने पर आज मुझे पता चला है कि मैं कोविड-19 से संक्रमित हूं. मैं पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए हुए लोगों से आग्रह करता हूं कि वो खुद को आइसोलेट करें और अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें.' 


पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित तो बॉलीवुड एक्टर ने Tweet कर कही यह बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अब तक केंद्र सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. केंद्र में गृहमंत्री अमित शाह के संक्रमित निकलने के बाद कई नेताओं ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया था. वहीं, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी भी संक्रमित पाए गए थे.