पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती कराया गया : न्यूज एजेंसी ANI

कोरोना की जांच करने पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्हें एम्स में दाखिल किया गया

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती कराया गया : न्यूज एजेंसी ANI

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह.

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (PM Manmohan Singh) को कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. कोरोना की जांच करने पर वे पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्हें एम्स में दाखिल किया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एम्स की ओर से यह जानकारी दी गई है. 

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने बताया कि सिंह को हल्का बुखार है और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. फिलहाल वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं.


पिछले साल नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं. वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं. साल 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाईपास सर्जरी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मध्यप्रदेश ने ट्वीट करके कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी के अस्वस्थ होने की ख़बर है. कांग्रेस परिवार आपके अतिशीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता है.