विज्ञापन
This Article is From Jan 04, 2014

उमर ने केजरीवाल से कहा, चुनावी वादों को पूरा करने पर लगाएं ध्यान

उमर ने केजरीवाल से कहा, चुनावी वादों को पूरा करने पर लगाएं ध्यान
फाइल फोटो
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाह देते हुए कहा कि केजरीवाल पांच शयनकक्ष वाले डुप्लेक्स सरकारी फ्लैट लेने से उपजे विवाद के ‘गुबार’ में उलझने के बजाए अपने चुनावी वादों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करें।

उमर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, मुझे नहीं लगता कि किसी ने भी शीला दीक्षित (पूर्व मुख्यमंत्री) को उनके सरकारी आवास के कारण मत नहीं दिया। इसलिए बेहतर यही होगा कि इन विवादों से उपजे गुबार से इतर,जो वाकई मायने रखता है ,उस ध्यान केंद्रित किया जाए।

उमर ने इसके अलावा मीडिया से भी कहा कि वे दिल्ली के मुख्यमंत्री को उनका काम करने दें और सरकार चलाने दें। उनका कहना है कि किसी को भी केजरीवाल के डुप्लेक्स फ्लैट से शिकायत नहीं होनी चाहिए।

उमर ने ट्विट किया, किसी को भी केजरीवाल से उनके पांच शयनकक्ष वाले आवास को लेकर शिकायत नहीं होगी ,बल्कि शिकायत तब होगी जब वे गरीबों से किए अपने चुनावी वादे पूरे नहीं करेंगे। इसलिए उन्हें उनका काम करने दें और सरकार चलाने दें। इस तरह की खबरें हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली में भगवान दास मार्ग पर पांच शयनकक्ष वाले दो डुप्लेक्स फ्लैट आवंटन को लेकर उनकी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इनमें से एक का इस्तेमाल वे अपने कार्यालय के लिए करने वाले थे।

केजरीवाल ने आज दोनों फ्लैटों को नहीं लेने के निर्णय की घोषणा की। उनका कहना है कि उन्होंने सरकार को उनके लिए छोटा आवास देखने के लिए कहा है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
उमर ने केजरीवाल से कहा, चुनावी वादों को पूरा करने पर लगाएं ध्यान
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com