पहले टीका, फिर परीक्षा : यूपी बोर्ड की परीक्षाओं पर अखिलेश यादव ने कहा

यादव के इस ट्वीट पर उनका नाम लिए बगैर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि पहले टीके का विरोध कर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के नेता अब बच्‍चों को परीक्षा से पहले टीका लगाने की बात कर रहे हैं.

पहले टीका, फिर परीक्षा : यूपी बोर्ड की परीक्षाओं पर अखिलेश यादव ने कहा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने राज्य सरकार के समक्ष मांग रखी है कि सभी छात्रों का कोविड टीकाकरण (Covid Vaccination) होने के बाद ही माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश (UP Board) की परीक्षाएं करायी जाएं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को यूपी बोर्ड (UP Board) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं को लेकर ट्वीट किया, "पहले टीका, फिर परीक्षा." पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश इससे पहले भी प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) नीत सरकार से यह मांग कर चुके हैं.

'BJP की वैक्सीन' बताने वाले अब मुफ्त में मांग रहे टीका, सैफई दौरे में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

यादव के इस ट्वीट पर उनका नाम लिए बगैर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि पहले टीके का विरोध कर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के नेता अब बच्‍चों को परीक्षा से पहले टीका लगाने की बात कर रहे हैं. शर्मा ने कहा कि पहले तो उन्होंने टीके को भाजपा का टीका बताकर भ्रम फैलाया और हजारों लोगों को संशय में डाल दिया, और अब परीक्षा से पहले बच्‍चों को वैक्‍सीन लगाने का बयान दे उन्‍हें उकसाने का काम कर रहे हैं, जबकि बच्‍चों की वैक्‍सीन अभी तक बनी नहीं है.

BJP ने पूरे उत्‍तर प्रदेश को ही आइसोलेशन में पहुंचा दिया : अखिलेश यादव


इस बीच, सपा के विधान परिषद सदस्य उदयवीर सिंह ने भी परीक्षाओं के सिलसिले में किसी का नाम लिए बगैर एक ट्वीट में कहा, "बच्चे नहीं हैं आपके तो क्या हुआ, दूसरों की चिंता समझो. पहले टीका फिर परीक्षा. छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ न करे भारत सरकार." ''नो एग्जामिनेशन विदाउट वैक्सीनेशन'' हैशटैग से किए गए एक अन्य ट्वीट में सिंह ने कहा, ‘‘सपा के लिए आपकी और आपके परिवार की सुरक्षा सर्वोपरि है. हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि सपा सरकार आते ही सबसे पहले छात्रों और युवाओं का पूर्ण टीकाकरण करा कर ही बोर्ड एवं विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं कराई जाएंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)