झमाझम बारिश में भी गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का धरना जारी, वायरल हो रही राकेश टिकैत की तस्वीरें

दिल्ली-एनसीआर में आज हुई भारी बारिश के कारण आम जन-जीवन खासा प्रभावित दिखा. लेकिन गाजीपुर बॉर्डर पर केंद्र के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर किसानों पर इसका कोई असर नहीं दिखा.

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश (Delhi-NCR Rain) ने आम जन-जीवन को अस्त-व्यस्त कर रखा है. इस बीच दिल्ली-उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यहां भारी बारिश के बीच भी किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है. बारिश में भींगते हुए घुटनो तक के पानी के बीच किसान धरने पर डटे हुए हैं. 

o8hhvccg

गाजीपुर बॉर्डर से आई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं. इस तस्वीर में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत अपने साथियों के साथ सड़क पर बैठकर केंद्र के तीन कृषि कानूनों का विरोध करते नजर आ रहे हैं. सड़क पर लबालब भरे पानी में बैठकर राकेश टिकैत अपने किसान साथियों के साथ बात करने नजर आ रहे हैं. 

mv3lkmm

राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर भारी बारिश के कारण मोर्चे पर जलभराव का पानी मे बैठकर विरोध जताया. मोर्चे से लगातार दिल्ली की तरफ जा रहे नाले की सफाई की मांग की जा रही है लेकिन नाले को अभी तक नहीं खुलवाया गया है. किसानों ने तीनों मौसम देख लिए हैं. अब किसान इससे डरने वाले नहीं हैं.


भारी बारिश व जलभराव के कारण आज किसानों के टेंट उखड़ने व लंगर में पानी भरने के कारण राशन व टेंट का काफी नुकसान हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
'तिपहिया को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने पर अब भारत की निगाह, सरकार ने 2030 तक रखा लक्ष्य
अगले महीने आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, NIDM की रिपोर्ट में कई सुझाव
भारत में पिछले 24 घंटे में 34,973 नए COVID-19 केस, कल से 7.7 फीसदी कम