फरीदाबाद: गाली-गलौज पर आरोपियों ने हत्या को दिया था अंजाम, पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का यूं किया पर्दाफाश

बसंतपुर निवासी बलेश्वर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने बाद क्राइम ब्रांच DLF और थाना पल्ला की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद वैज्ञानिक तरीके अपनाते हुए और अपने गुप्त सूत्रों की सुचना पर रामकिशोर को आज यानी 29 अगस्त को शामिल तफ्तीश किया गया.

फरीदाबाद: गाली-गलौज पर आरोपियों ने हत्या को दिया था अंजाम, पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का यूं किया पर्दाफाश

वारदात को अंजाम देने वाले एक किशोर आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

शुक्रवार यानी 27 अगस्त को बसंतपुर पल्ला फरीदाबाद में रहने वाले बच्चे तनिष उम्र 12 वर्ष के घर से गुम होने पर तनिष की पिता बलेश्वर की शिकायत पर थाना पल्ला में मुकदमा दर्ज किया गया था. अगले दिन बच्चे की डेड बॉडी मिलने पर हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ एवं पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले एक किशोर आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 12 वर्षीय बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझाई गई.

दिल्ली : नौ साल की बच्ची के कथित रेप और हत्या के मामले में चार्ज शीट दाखिल

बता दें कि बसंतपुर निवासी बलेश्वर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने बाद क्राइम ब्रांच DLF और थाना पल्ला की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद वैज्ञानिक तरीके अपनाते हुए और अपने गुप्त सूत्रों की सुचना पर रामकिशोर को आज यानी 29 अगस्त को शामिल तफ्तीश किया गया और तनिष उर्फ़ हर्ष की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार करके गहनता से पूछताछ की गई. आरोपी रामकिशोर ने बताया हम बसंतपुर गाँव के पास जमुना किनारे खेतो को ठेके पर लेकर सब्जी उगाने का काम करते हैं और मृतक तनिष अक्सर जमुना के पास घुमने आता था मृतक तनिष मुझे और मेरे परिवार वालो को आते जाते समय गालियाँ देता था. 26 अगस्त की शाम को भी हमेशा की तरह तनिष साइकिल लेकर घुमने आया और हमारी झुग्गियों के पास साइकिल खड़ी करके हमें गालियाँ देने लगा.  


न कानून का डर, न पुलिस का खौफ! गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली दिल्ली, दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गालियाँ सुनकर मेरे भतीजे ने गुस्से में तनिष को थप्पड़ मार दिया और मेरे भतीजे रिंकू व मृतक तनिष के बीच मारपीट शुरू हो गई. मैं बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग करने लगा तो मृतक तनिष मुझे भी गलियाँ देता हुआ जमुना नदी की तरफ चला गया. मैं व रिंकू भी उसके पीछे यमुना नदी पर गए वंहा मैंने व मेरे भतीजे रिंकू ने गुस्से में आकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और मृतक तनिष के शव को जमुना किनारे वहीं पर पड़े कपड़ों व खाली कट्टो और झाड़ियो से ढक दिया और अपनी झुग्गियो में चले गये थे. पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामकिशोर को अदालत में पेश करके नीमका जेल भेज दिया गया है किशोर रिंकू को आज नियमानुसार पेश ज्युनाइल बोर्ड पेश कर बाल सुधार गृह छोड़ा गया है.