विज्ञापन
This Article is From Oct 22, 2015

फरीदाबाद हत्याकांड : पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया

फरीदाबाद हत्याकांड : पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया
फरीदाबाद की घटना में मारे गए मासूम (फाइल फोटो)
फरीदाबाद (हरियाणा): हरियाणा के सुनपेड गांव में एक दलित परिवार के घर में आग लगाने के मामले में कथित भूमिका को ले कर तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद इस हत्याकांड में गिरफ्तार होने वालों की कुल संख्या सात हो गई जबकि चार आरोपी अब भी फरार हैं।

अब तक 11 में से सात गिरफ्तार
पुलिस आयुक्त सुभाष यादव ने बताया, ‘‘परिवार की ओर से नामित कुल 11 लोगों में से सात लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। हमें उम्मीद है कि अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।’’ यादव ने बताया कि इन तीन आरोपियों को कल रात गिरफ्तार किया गया है। गांव में अब हालात शांतिपूर्ण हैं। पुलिस आयुक्त ने बताया, ‘‘आगे की जांच जारी है।’’ मुख्यमंत्री ने आज सुनपेड गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

इस अग्निकांड में दो बच्चों की जान चली गई थी और उनके अभिभावक झुलस गए थे। इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पीड़ित परिवार के घायल मुखिया जितेन्द्र का हालचाल पूछा और घटनाक्रम की जानकारी ली।

दर्दनाक हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश!
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना को कोई ‘‘राजनीतिक या जातीय रंग’’ नहीं दिया जाना चाहिए। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक वाईपी सिंघल ने कहा है कि अभी तक की तफ्तीश के अनुसार इस दर्दनाक हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश प्रतीत होती है। हरियाणा सरकार ने पीड़ित परिवार की मांग स्वीकार करते हुए कल मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश कर दी थी।

कथित रूप से ऊंची जाति के कुछ लोगों के हाथों लगाई गई आग में दो बच्चों की मौत हो गई, उनकी मां रेखा घायल हो गई और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है। बच्चों के पिता जितेन्द्र भी बच्चों को बचाने में घायल हुए हैं। पीड़ित परिवार ने 11 लोगों को इस मामले में नामजद किया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है.., फ्लाइट में बम की धमकी की घटनाओं के बाद केंद्र ने सोशल साइट X को फटकारा
फरीदाबाद हत्याकांड : पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Next Article
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com