इंश्योरेंस का पैसा हड़पने के लिए लिखवाई कार चोरी की फर्जी रिपोर्ट, पुलिस की जांच में खुल गई पोल

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपनी कार 60 हज़ार रुपये में कबाड़ी को बेच दी, जिससे वो पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराकर कार के इंश्योरेंस का 8 लाख से ज्यादा रुपये हड़प सके.

इंश्योरेंस का पैसा हड़पने के लिए लिखवाई कार चोरी की फर्जी रिपोर्ट, पुलिस की जांच में खुल गई पोल

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो जांच में शक हुआ कि शिकायतकर्ता ने फर्जी केस दर्ज कराया है

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जिसने अपनी कार एक कबाड़ी को बेच दी. फिर इंश्योरेंस का पैसा लेने के लिए कार और मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखवा दी. डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के मुताबिक खेड़ा डाबर गांव के रहने वाले राजेश ने 30 दिसम्बर को शिकायत देकर बताया कि वो घर से भिवाड़ी जाने के लिए निकला था. तभी छावला के पास 3 लोगों ने उसका मोबाइल, कैश और कार छीन ली. उसके बाद लुटेरे गुरुग्राम की तरफ भाग गए.

दिल्ली एयरपोर्ट पर छात्र बनकर मदद के नाम पर लोगों से करता था ठगी, गिरफ्तार

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो जांच में शक हुआ कि शिकायतकर्ता ने फर्जी केस दर्ज कराया है. इसके बाद शिकायतकर्ता को बुलाकर जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसने अपनी कार 60 हज़ार रुपये में कबाड़ी को बेच दी है, जिससे वो पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराकर कार के इंश्योरेंस का 8 लाख से ज्यादा रुपये हड़प सके.

दिल्ली में व्हाट्सएप हैक कर पैसे ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह काफी ज्यादा कर्ज में है. पुलिस ने वो मोबाइल भी बरामद कर लिया है, जिसे आरोपी लूटे जाने का दावा किया था. साथ ही पुलिस ने उस कबाड़ी की भी पहचान कर ली है जिसे कार बेचकर चोरी होने का दावा किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस ने 'Bulli Bai' के खिलाफ दर्ज किया केस, मुस्लिम महिलाओं की फोटो की थी अपलोड