देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया साजिश रचने का आरोप, सबूत के तौर पर स्पीकर को सौंपी टेप रिकॉर्डिंग

फडणवीस ने विधान सभा में पेन ड्राइव दिखाते हुए दावा किया कि उसमें 125 घंटे की रिकॉर्डिंग है. उन्होंने विधानसभा उपाध्यक्ष को 29 पेन ड्राइव सौंपने का दावा भी किया. फडणवीस ने कहा कि स्टिंग में मुझे फंसाने के साथ गिरीश महाजन, सुधीर मुनगंटीवार, चंद्रकांत पाटिल, जयकुमार रावल और चंद्रशेखर बावनकुले जैसे नेताओं के खिलाफ भी साजिश रचने की बात है. 

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया साजिश रचने का आरोप, सबूत के तौर पर स्पीकर को सौंपी टेप रिकॉर्डिंग

देवेंद्र फडणवीस का महाराष्ट्र सरकार पर बड़ा आरोप

मुंबई:

मंगलवार 8 मार्च को एक तरफ शिवसेना नेता संजय राऊत (Sanjay Raut) ने जहां बीजेपी (BJP) पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया वहीं  महाराष्ट्र विधानसभा में विरोधी दल नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Former Maharashtra CM) ने विधानसभा में वीडियो बम फोड़ कर महाविकास अघाड़ी सरकार को घेरने का काम किया. देवेंद्र फडणवीस ने एक सरकारी वकील के स्टिंग वीडियो का हवाला देते हुए राज्य सरकार पर विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया.

फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने विधान सभा में पेन ड्राइव (Pen Drive) दिखाते हुए दावा किया कि उसमें 125 घंटे की रिकॉर्डिंग है. उन्होंने विधानसभा उपाध्यक्ष को 29 पेन ड्राइव सौंपने का दावा भी किया. फडणवीस ने कहा कि स्टिंग में मुझे फंसाने के साथ गिरीश महाजन, सुधीर मुनगंटीवार, चंद्रकांत पाटिल, जयकुमार रावल और चंद्रशेखर बावनकुले जैसे नेताओं के खिलाफ भी साजिश रचने की बात है. 

फडणवीस ने दावा किया कि वीडियो (Video) में सरकारी वकील प्रवीण चव्हाण निर्देश दे रहे हैं कि कैसे रेड मारनी है, चाकू कैसे प्लांट करना है और मकोका कैसे लगाना है. झूठे गवाह प्लांट करने की बात का भी दावा किया गया है और ये सब राज्य के बड़े नेता के इशारे पर हो रहा है. देवेंद्र फडणवीस के इस सनसनीखेज आरोप से ठाकरे सरकार सकते में है. गृहमंत्री दिलीप वलसेपाटिल विधानसभा में आज इस पर बयान देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बुल्ली बाई और सुल्ली डील्स ऐप केस में दाखिल की 2700 पन्नों की चार्जशीट

जबकि देवेंद्र फडणवीस ने साजिश में राज्य के कुछ पुलिस वालों के भी शामिल होने का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. वहीं मनी लांड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार मंत्री नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग के लिए आज बीजेपी आजाद मैदान पर बड़ा मोर्चा निकाल रही है. नवाब मलिक को ED ने मनी लांड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. फिलहाल मलिक जेल में हैं और उनकी तरफ से बॉम्बे हाई कोर्ट में हैबियस कॉर्पस याचिका दायर कर गिरफ़्तारी को अवैध बताते हुए मामला खारिज करने की मांग की है  जिसपर हाई कोर्ट में सुनवाई जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शिवसेना नेताओं के यहां छापेमारी पर संजय राउत ने ED के अफसरों पर वसूली करने का लगाया आरोप