अमृतसर में फैक्ट्री मजूदर को उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटा, मौत

अमृतसर में फैक्ट्री मजूदर को उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटा, मौत

इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

अमृतसर:

अमृतसर में एक फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर के हाथ-पांव बांधकर उसे छत से उल्टा लटका दिया गया और लोहे की रॉड से इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

समझा जाता है कि 47 मिनट के इस वीडियो क्लिप को फैक्ट्री के ही एक अन्य मजदूर ने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो क्लिप में राम सिंह नामक मजदूर की बेरहमी से पिटाई को दिखाया गया है। पुलिस इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

राम सिंह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। फैक्ट्री मालिक ने उस पर चोरी का आरोप लगाया था और गुरुवार को उसे कुछ लोग उठाकर अपने साथ ले गए। राम सिंह की लाश अगले दिन मिली। उसके पूरे शरीर पर जख्मों के निशान थे। वीडियो में कथित रूप से दिखता है कि फैक्ट्री मालिक जसप्रीत सिंह और दो अन्य शख्स राम सिंह की बारी-बारी से पिटाई करते हुए हंस रहे हैं और पंजाबी भाषा में उसे गालियां दे रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम सिंह की पत्नी रज्जी ने बताया, 'वो लोग सुबह करीब 8 बजे आए और उसे अपनी कार में बिठाकर ले गए। उसे लगा कि काम पर लेकर जा रहे हैं।' पुलिस ने फैक्ट्री मालिक और दो अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी फरार हैं। जांचकर्ता नरिंदर कौर ने कहा, हम उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे।