जालंधर में दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

जालंधर में दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर:

उत्तर रेलवे के फिरोजपुर रेल मंडल के अंतर्गत जालंधर पठानकोट रेल खंड पर जिले के सुरानुस्सी रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार को दुर्ग से जम्मू जा रही दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतर गई जिससे गाड़ियों के परिचालन में बाधा आ गई है। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है और सभी यात्री सुरक्षित हैं।

आधी ट्रेन जालंधर भेजी गई
फिरोजपुर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक अनुज प्रकाश ने बताया कि दुर्ग से जम्मू जा रही दुर्ग एक्सप्रेस (18216) का एक वातानुकूलित डिब्बा संख्या बी-1 शुक्रवार को दोपहर बाद जालंधर के पास सुरानुस्सी रेलवे स्टेशन के करीब पटरी से उतर गया। प्रकाश ने बताया, ‘इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है और प्रभावित डिब्बे के सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं । मौके से आधी गाड़ी को जालंधर के लिए रवाना कर दिया गया है और यात्रियों के लिए खाने पीने आदि का इंतजाम भी किया जा रहा है । इस आधी गाड़ी में इंजन से लेकर बी-1 के पहले तक का डिब्बा शामिल है ।’

रेल यातायात प्रभावित
शेष गाड़ी और हादसे के कारण बारे में प्रबंधक ने बताया, ‘बी-1 और इसके पीछे के डब्बे अभी भी मौके पर ही हैं और उन्हें पटरी पर वापस लाने के लिए काम किया जा रहा है । हादसे के कारणों की जांच की जा रही है ।’ दूसरी ओर फिरोजपुर रेल मंडल के सूत्रों ने बताया कि इस हादसे के कारण दोनों ओर की विभिन्न ट्रेनें विलंबित हुई हैं। कुछ का परिचालन रोका गया है तो कुछ गाड़ियों का मार्ग बदल दिया गया है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com