डॉक्टर हर्षवर्धन का राहुल गांधी को जवाब, 'लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे'

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan) ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को 'दिल्ली' से ज्यादा 'न्यूयॉर्क' पर भरोसा है.

डॉक्टर हर्षवर्धन का राहुल गांधी को जवाब, 'लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे'

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर जवाब दिया.

खास बातें

  • राहुल गांधी ने किया था ट्वीट
  • डॉ. हर्षवर्धन ने दिया जवाब
  • केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हैं हर्षवर्धन
नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज (बुधवार) भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से मौतों पर न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'आंकड़े झूठ नहीं बोलते, भारत सरकार बोलती है.' जिसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan) ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि राहुल गांधी को 'दिल्ली' से ज्यादा 'न्यूयॉर्क' पर भरोसा है. पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है.

डॉक्टर हर्षवर्धन ने ट्वीट किया, 'लाशों पर राजनीति, @INCIndia स्टाइल ! पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है. @RahulGandhi जी को #Delhi से अधिक #NewYork पर भरोसा है. लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे.'

sfgtgcf

डॉक्टर हर्षवर्धन ने यह ट्वीट किया.

बताते चलें कि पिछले हफ्तों UP और बिहार में गंगा नदी में हजारों लाशें तैरती हुई मिली थीं. वहीं सैकड़ों लाशों को नदी के किनारे दफनाने की तस्वीरें भी झकझोर रही थीं. भारतीय और विदेशी मीडिया ने कोरोना से मौत के सरकारी आंकड़ों पर सवाल खड़े किए.

आधिकारिक तौर पर भारत में कोरोना से 3.11 लाख लोगों की मौत हुई है. कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर मौत के आंकड़ों को कम दिखाने को लेकर हमला बोल रही है.

'मगरमच्छ निर्दोष है', PM पर राहुल गांधी का वार, पी चिदंबरम और जयराम रमेश ने भी साधा निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमें संदेह है कि भारत सरकार कोरोना के नए मामलों और मौतों के सही आंकड़े को छुपा रही है. अगर हमारा शक सही साबित होता है तो यह देश के लिए शर्मिंदगी की बात होगी.


गंगा नदी में बहते शवों और नदी किनारे दफनाए गए मृतकों की संख्या को लेकर विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : महामारी के बजाय मृतकों की संख्या मैनेज कर रही है सरकार?