विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 25, 2022

धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा- झारखंड में बिजली की समस्या क्यों?

धोनी की पत्नी साक्षी सिंह झारखंड सरकार से नाराज़ हैं. झारखंड राज्य में बिजली संकट की समस्या पर सवाल उठाते हुए साक्षी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड के टैक्सपेयर के रूप में ये जानना चाहती हूं कि झारखंड में इतने साल बाद भी बिजली संकट क्यों है?

Read Time: 2 mins
धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा- झारखंड में बिजली की समस्या क्यों?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह झारखंड सरकार से नाराज़ हैं. झारखंड राज्य में बिजली संकट की समस्या पर सवाल उठाते हुए साक्षी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड के टैक्सपेयर के रूप में ये जानना चाहती हूं कि झारखंड में इतने साल बाद भी बिजली संकट क्यों है? इसके अलावा उन्होंने लिखा कि बिजली संकट पर हम क्या कर रहे हैं, क्या हम बिजली की बचत कर रहे हैं? सोशल मीडिया पर ये ट्वीट बहुत ही ज़्यादा वायरल हो गया है.

ट्वीट देखें.

इस ट्वीट पर बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस ट्वीट को साक्षी सिंह ने 25 अप्रैल को रात 9 बजे किया है. अब तक इस ट्वीट को 5 हज़ार से ज़्यादा यूज़र्स ने लाइक किया है, वहीं इस 1 हज़ार स ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है. इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं.

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- झारखंड में बिजली एक समस्या बन गई है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हेमंत सोरेन जी ध्यान दिया जाए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;