दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने की मांग उठी, बीजेपी नेताओं ने जमकर लगाए नारे

आज दिल्ली विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत में LG ने जैसे ही अभिभाषण  देना शुरु किया, वैसे ही बीजेपी  विधायकों  ने कश्मीर फ़ाइल मूवी को टैक्स फ्री करने के लिए सदन में नारे लगाए.

दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने की मांग उठी, बीजेपी नेताओं ने जमकर लगाए नारे

फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठी

नई दिल्ली:

आज दिल्ली विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत में LG ने जैसे ही अभिभाषण देना शुरु किया, वैसे ही बीजेपी विधायकों  ने कश्मीर फ़ाइल मूवी को टैक्स फ्री करने के नारे सदन में लगाए. वहीं मनीष सिसोदिया ने जवाब में कहा कि केंद्र सरकार GST हटाए पैसे क्यों कमाना चाहती है. बीजेपी ने राजधानी दिल्ली में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने के मांग को लेकर जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया था.

इस दौरान ही नेता प्रतिपक्ष रामबीर सिंह बिधूड़ी ने कहा था कि जब तक द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री नहीं किया जाता, तब तक बीजेपी का विरोध प्रदर्शन इसी तरह जारी रहेगा और साथ ही उन्होंने इस मामले को विधानसभा में भी उठाने की बात कही थी. बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स जब से रिलीज हुई है, तभी से चर्चा का विषय बनी हुई है. एक तरफ जहां लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है. वहीं कुछ लोगों को ये फिल्म बिल्कुल रास नहीं आई.

ये भी पढ़ें: बीरभूम हिंसा: 8 लोगों की मौत मामले पर कलकत्ता हाई कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, 2 बजे होगी सुनवाई

आपको बता दें कि यूपी और एमपी समेत कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है. ऐसे में बीजेपी नेता दिल्ली में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ राज्य सरकारों का कहना है कि ज्यादा बेहतर ये होगा कि सरकार फिल्म से जीएसटी को हटाए. इसलिए अभी भी कई राज्यों में फिल्म को टैक्स के मामले में कोई रियायत नहीं मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: लगातार दूसरी बार पुष्कर सिंह धामी आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के तौर पर लेंगे शपथ | पढ़ें