दिल्ली : पुलिस थानों पर हो सकता है फिदाइन हमला, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी दी है कि दिल्ली में पुलिस थानों के अंदर गाड़ी घुसाकर हमले को अंजाम दे सकते हैं आतंकी

दिल्ली : पुलिस थानों पर हो सकता है फिदाइन हमला, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • दिल्ली के करीब 200 पुलिस थानों में खास सुरक्षा इंतजाम किए गए
  • थानों में आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही
  • थानों के परिसरों में निजी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई
नई दिल्ली:

खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी जारी की है कि दिल्ली पुलिस के थानों में फिदाइन हमला हो सकता है. आतंकी दिल्ली पुलिस लाइंस को अपना निशाना बना सकते हैं. इस अलर्ट के बाद पुलिस थानों की सुरक्षा अब नए सिरे से पुख्ता की जा रही है. दिल्ली के करीब 200 पुलिस थानों में खास सुरक्षा इंतजाम कर दिए गए हैं. थानों में आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. निजी वाहनों के थानों के परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के मुताबिक आतंकी चार से पांच की संख्या में गाड़ी में बैठकर आ सकते हैं. वे थानों के अंदर गाड़ी घुसाकर हमले को अंजाम दे सकते हैं. खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को एक अलर्ट दिया है जिसके बाद दिल्ली के लगभग 200 पुलिस थानों में आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

n9ev6dq


थानों के मुख्य गेट को बंद  पर छोटे गेट से आवाजाही की जा रही है. किसी भी निजी वाहन को थाने के अंदर जाने की मनाही की गई है.

ut3nnips

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थानों में तैनात संतरियों को अलर्ट किया गया है. संतरी को खास हिदायतें दी गई हैं. सूत्रों के मुताबिक यह अलर्ट पांच दिन पहले आया है. खुफिया एजेंसियों के मुताबिक आतंकी किसी भी तरह के वाहन में बैठकर थानों के अंदर घुसकर बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. वह चार पहिया या दुपहिया वाहन भी हो सकता है.