दिल्ली : दो बाइक पर सवार बदमाशों ने बीच सड़क शख्स से लूट लिए 70 लाख रुपये

पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है और साथ में पैसों को वेरीफाई करते हुए इस बात की जांच में जुटी हुई है कि ये पैसा किसका था और इसको कहां लेकर जाया जाना था.

दिल्ली : दो बाइक पर सवार बदमाशों ने बीच सड़क शख्स से लूट लिए 70 लाख रुपये

एक शख्स के साथ बीच सड़क लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के गुलाबी बाग थाना इलाके में एक शख्स के साथ बीच सड़क लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे के आसपास पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक स्कूटी सवार शख्स के साथ 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वो स्कूटी पर सवार होकर कुचा महाजनी से पीतमपुरा की तरफ जा रहा था, तभी प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन और शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन के बीच दो बाइक पर सवार चार लड़कों ने उसे रोका और करीब 70 लाख रुपए की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए. 

बाराती कार पर चढ़कर लुटा रहे थे पैसे, तो सड़क पर घूम रहे लोगों ने किया गजब जुगाड़, ऐसे लूटे हवा में उड़ रहे नोट - देखें Video

बहरहाल पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है और साथ में पैसों को वेरीफाई करते हुए इस बात की जांच में जुटी हुई है कि ये पैसा किसका था और इसको कहां लेकर जाया जाना था.

वहीं, हाल ही में दिल्ली के फर्श बाजार में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में एक ऐसी चोरी हुई, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जिस चोर ने चोरी के लिए बैंक की दीवार में होल किया था  उसी से बैंकवालों ने बैंक की दीवार की मरम्मत करवाई, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. तब पता चला कि बैंक से 55 लाख की चोरी करने वाला यही शख्स है. उसने चोरी को अकेले और अनोखे तरीके से अंजाम दिया. 

दरअसल बैंक के पास की गली में राजमिस्त्री और सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाला हरिराम नाम का शख्स हेलमेट पहनकर बैंक के बगल वाली इमारत की दीवार तो़ड़कर बैंक में दाखिल हुआ. पुलिस के मुताबिक, रविवार रात हरिराम को फ़र्श बाज़ार इलाके के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में 55 लाख की चोरी को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया. चोरी करने के बाद कुछ पैसा उसने अपने दोस्त कालीचरण भी दे दिया.


दिल्ली : दीवार में छेद कर बैंक से 55 लाख रुपये लेकर फरार हुए चोर, छुट्टी के दिन दिया घटना को अंजाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हरिराम ने बड़े ही अनोखे अंदाज में चोरी को अंजाम दिया. वो बैंक के बगल वाली इमारत के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसा, फिर एक रोशनदान से निकलकर दूसरे कमरे में कूदा, फिर गैस कटर से कमरे की दीवार और फिर बैंक की दीवार में 2 बड़े होल किये. उसके बाद बैंक में दाखिल हो गया.