दिल्ली: द्वारका पार्क में लड़की के साथ रेप के आरोप में  रिटायर्ड सूबेदार गिरफ्तार, प्रेमी को धमकाकर पैसे वसूले

दिल्ली के द्वारका (Dwarka) इलाके में एक पार्क में नकली पुलिसकर्मी बनकर एक लड़की के साथ रेप (Rape) और उसके प्रेमी को धमकाकर पैसे मांगने वाला सेना का रिटायर्ड सूबेदार निकला वो कुश्ती का कोच भी है. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली: द्वारका पार्क में लड़की के साथ रेप के आरोप में  रिटायर्ड सूबेदार गिरफ्तार, प्रेमी को धमकाकर पैसे वसूले

 मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई. 

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका (Dwarka) इलाके में एक पार्क में नकली पुलिसकर्मी बनकर एक लड़की के साथ रेप (Rape) और उसके प्रेमी को धमकाकर पैसे मांगने वाला सेना का रिटायर्ड सूबेदार निकला वो कुश्ती का कोच भी है. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी के मुताबिक बीती 28 जनवरी को एक लड़की द्वारका इलाके के एक पार्क में अपने दोस्त के साथ बैठी हुई थी. तभी खाकी कपड़े पहनकर एक शख्स आया और उसने पीड़ित के दोस्त से कहा कि वो गलत काम कर रहे हैं इसलिए उन्हें थाने चलना पड़ेगा. पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी 38 साल का राजेश हरियाणा सरकार में रेसलिंग कोच है और वह सेना से सूबेदार के पद रिटायर्ड है.

106 लूट के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, चेन स्नैचिंग के भी तमाम मामलों में शामिल

जब लड़की ने इसका विरोध किया तो वो उसके दोस्त का आधार कार्ड चेक करने लगा. इसके बाद उसने पीड़िता के दोस्त की पिटाई की और उससे 11 हज़ार रुपये देने को कहा. जब लड़के ने कहा कि उसके पास नगद पैसा नहीं है तो आरोपी ने कहा कि पास के मॉल से जाकर पैसा निकाल लाओ. इसी बीच  आरोपी ने लड़की को थाने ले जाने के बहाने उसके साथ गलत काम किया. सूबेदार (Subedar) ने लड़की पर  सेक्स वर्कर होने का आरोप भी लगाया और फिर पीड़िता के दोस्त से 5 हज़ार रुपये भी लिए.  पीड़िता इस घटना से इतनी घबराई हुई थी कि अपने साथ हुई वारदात की जानकारी 3 फरवरी को पुलिस को दी. मामले की जानकारी जैसे ही द्वारका जिला पुलिस को मिली तो मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई. 

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, नशीले पदार्थ देकर लड़कियों का शोषण करने वाले गिरोह को NCB ने पकड़ा

इस केस को सुलझाने में पुलिस को सबसे बड़ी सफलता तब मिली जब द्वारका जिले के एक पुलिसकर्मी ने अपने अधिकारियों को यह बताया कि तकरीबन 1 साल पहले चेकिंग के दौरान उसने एक कार चालक शख्स के आईकार्ड की फोटो ली थी और उस आईकार्ड के मालिक और इस केस के आरोपी का हुलिया एक जैसा है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू की और वह फुटेज तकरीबन पुलिस ने 750 से ज्यादा रेहड़ी पटरी वालों और सिक्योरिटी गार्ड्स को दिखाई. तब एक नारियल पानी बेचने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी को एक कार में इस इलाके में घूमते हुए देखा है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहदरा गैंगरेप केस : हम क्‍या जानते हैं