विज्ञापन
This Article is From Feb 12, 2022

106 लूट के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, चेन स्नैचिंग के भी तमाम मामलों में शामिल

शाहदरा पुलिस (Police) ने एक सनसनीखेज लूट के मामले में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये लोग रॉबरी (Robbery) और चैन स्नैचिंग की 106 से ज्यादा वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

106 लूट के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, चेन स्नैचिंग के भी तमाम मामलों में शामिल
मामले के मुख्य आरोपी मनीष पर लूट और छीनाझपटी के 106 मुकद्दमे दर्ज है.
नई दिल्ली:

शाहदरा पुलिस (Police) ने एक सनसनीखेज लूट के मामले में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये लोग रॉबरी (Robbery) और चैन स्नैचिंग की 106 से ज्यादा वारदात को अंजाम दे चुके हैं. हाल ही में इन अपराधियों ने दिल्ली के आनंद विहार स्थित एक महिला के बैग को लूटा जिस दौरान महिला के सर पर गंभीर चोट आई है और वो फिलहाल गंभीर हालत में हैं. दरअसल पिछले सोमवार को 40 वर्ष की महिला अपनी रिश्तेदार के साथ क्रॉस रिवर मॉल (Cross River Mall) से निकलकर ई - रिक्शा में बैठी थीं, अचानक पीछे से दो लोग बाइक पर धीमी गति से आए और उनका बैग खींच कर ले गए.

मध्य प्रदेश: बेंगलुरु से दिल्ली जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में वेंडर ने महिला से बलात्कार किया

महिला ने इन चोरों से बैग बचाने की कोशिश की लेकिन बाइक सवार अपराधियों ने अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा दी जिसके कारण महिला सर के बल नीचे गिर गई और उसे गंभीर चोटे आई. फिलहाल महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं. पुलिस ने इस मामले केस दर्ज कर आरोपियों की पहचान के लिए 70 किलोमीटर तक 500 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले. पुलिस के मुताबिक दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे और 6 मॉल पर हमारी टीम लगाई गई.

11 फरवरी को इन दोनों बदमाशो को लाल और काले रंग की पल्सर के साथ सराय काले खां पर देखकर गिरफ्तार कर लिया गया. ये अपराधी नेशनल हाईवे पर चोरी और डकैती की घटना को अंजाम देते थे.इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.पुलिस ने महिला का हैंड बैग इन अपराधियों से बरामद किया है. मुख्य आरोपी मनीष अलग अलग नाम बदल कर वारदात को अंजाम देता था.

दिल्ली: लूट की अनोखी तरकीब, इंस्टाग्राम के जरिये 'शिकार' की डिटेल्स शेयर करते थे लुटेरे; 2 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी पर लूट और छीनाझपटी के 106 मुकद्दमे दर्ज है स्पेशल सेल ने भी इसको 2006 में गिराफ्तार किया था और अभी इसके ऊपर 50 हजार का ईनाम रखा हुआ था. अपराध के पैसों से इसने एक फ्लैट और ईको वैन भी खरीद थी और अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए ये कभी पीतमपुरा, रिठाला, बौद्ध विहार, रोहिणी, मंडावी, मोहन गार्डन, उत्तम नगर, दिल्ली और राम नगर, करनाल, हरियाणा में रहता था.दूसरा आरोपी मोहित गुप्ता  पटपड़गंज का रहने वाला है.चोरी करने के अलावा कभी कभी ओला ड्राइवर के रूप में काम भी करता था.

दिल्ली : रोडरेज मामले में अंगूरी बाग इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, 3 आरोपी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com