दिल्ली : सोनिया विहार में प्रापर्टी विवाद पर बुजुर्गों पर जमकर चले लाठी-डंडे, वारदात का वीडियो वायरल

नार्थ ईस्ट दिल्ली के सोनिया विहार (Sonia Vihar) में कथित तौर पर संपत्ति विवाद (Property ) के चलते दो भाईयों और उनके बच्चों के बीच जमकर लड़ाई हुई.

दिल्ली : सोनिया विहार में प्रापर्टी विवाद पर बुजुर्गों पर जमकर चले लाठी-डंडे, वारदात का वीडियो वायरल

लड़ाई की विडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है.

नई दिल्ली :

नार्थ ईस्ट दिल्ली के सोनिया विहार (Sonia Vihar) में कथित तौर पर संपत्ति विवाद (Property ) के चलते दो भाईयों और उनके बच्चों के बीच जमकर लड़ाई हुई. विवाद में परिवार के बुजुर्गों पर उन्ही के बच्चों ने जमकर लाठिया बरसाई. घर से झगड़ा शुरू हुआ और सड़क पर आ गया. लड़ाई की विडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है. विडियों में दिख रहा है प्रापर्टी में हिस्सा लेने के लिए अपने ही बाप व दादा पर डन्डों से वार करते बच्चों ने उन्हे जख्मी कर दिया है. 

वीडियो (Video) में आप देख सकते है किस तरह लात घुसे लाठी चल रही है परिवार लोग बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर रहे हैं. घटना 20 अप्रैल  की बताई जा रही है.  जारकारी के अनुसार पुलिस ने दोनो भाइयों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनो परिवार के कुल 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया. झगड़ा प्रेमपाल और श्यामलाल नाम के 2 भाइयों के बीच है. झगड़े में प्रद्युम्न ,प्रेमपाल और बब्लू घायल हो गए. जबकि दूसरे पक्ष से श्यामलाल,प्रदीप और प्रशांत थे. फिलहाल ये 6 आरोपी जेल में बन्द है. घटना के वक्त जनता भी तमाशबीन दिख रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com