बाड़ा हिंदूराव इलाके में फायरिंग करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, पांच बदमाशों को गोली लगी

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक- उनकी टीम ने एक सूचना के बाद इन बदमाशों को दबोचने की कोशिश की ,लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी.

बाड़ा हिंदूराव इलाके में फायरिंग करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, पांच बदमाशों को गोली लगी

दिल्ली के बाड़ा हिन्दूराव इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली:

बीती रात दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बाड़ा हिन्दू राव इलाके में फायरिंग करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गोली लगी है. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक- उनकी टीम ने एक सूचना के बाद इन बदमाशों को दबोचने की कोशिश की ,लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी.

इजरायल दूतावास ब्लास्ट केस: 'आंशिक सच' बोल रहे हैं आरोपी, मनोविश्लेषण टेस्ट से पता चला


पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें पांच बदमाशों के पैर में गोलियां लगीं. घायल बदमाशों में दानिश शोएब सिद्दीकी, सराफत अली, सोनू और सतेंद्र कुमार शामिल हैं. पुलिस का कहना है कि ये सभी लोग 3 दिन पहले बाड़ा हिंदूराव इलाके में हुई फायरिंग में शामिल थे,जिसमें दो राहगीरों की मौत हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वारदात का मास्टरमाइंड पेशे से बिल्डर दानिश है. दानिश का नईम नाम के शख्स से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, इसी के चलते दानिश ने अपने साथियों के साथ मिलकर नईम पर बाड़ा हिन्दूराव इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में नईम तो बच गया लेकिन दो राहगीरों की मौत हो गई. इस मामले में रविवार को उत्तरी जिले की पुलिस ने तीन लोगों हिमांशु ,राहुल और मेहताब को गिरफ्तार किया था.