दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा ISI का जासूस, लीक कर रहा था गोपनीय जानकारी

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के जासूस को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. हबीब खान नाम के आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा ISI का जासूस, लीक कर रहा था गोपनीय जानकारी

गिरफ्तार जासूस का नाम हबीब खान है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का जासूस गिरफ्तार
  • गोपनीय जानकारी लीक कर रहा था हबीब खान
  • क्राइम ब्रांच की टीम हबीब खान से कर रही पूछताछ
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के जासूस को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. हबीब खान नाम के आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया जासूस ISI को कई गोपनीय जानकारी लीक कर रहा था. हबीब खान की गिरफ्तारी से एक बड़े जासूसी नेटवर्क का पर्दाफाश हुआ है. कुछ और लोग भी हिरासत में लिए गए हैं. गुरुवार को दिल्ली पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है.

क्राइम ब्रांच की टीम हबीब खान से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, खान को पोखरण से पकड़ा गया है. गिरफ्तार हबीब बीकानेर का निवासी है. हबीब सोशल वर्क से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है. हबीब कॉन्ट्रैक्टर के रूप में पिछले कई साल से काम कर रहा है.

कौन हैं ब्रिटेन की वो भारतीय मूल की जासूस नूर इनायत खान, जिसे मिला लंदन में 'मेमोरियल प्लाक'

फिलहाल इसके पास आर्मी एरिया में सब्जी सप्लाई करने का ठेका था. इसके साथ ही वर्तमान में हबीब पोखरण क्षेत्र में इंदिरा रसोई में सब्जी सप्लाई के ठेके से भी जुड़ा बताया जा रहा है. दिल्ली में सेंट्रल एजेंसियों ने भी हबीब से पूछताछ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पति-पत्नी ने की बुजुर्ग महिला की हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंका