दिल्ली पुलिस ने 40 करोड़ की हेरोइन पकड़ी, 3 ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, ये बदमाश मणिपुर और म्यांमार से हेरोइन लाते थे और दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करते थे.

दिल्ली पुलिस ने 40 करोड़ की हेरोइन पकड़ी, 3 ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करते थे ये बदमाश

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने 3 ड्रग्स तस्करों (Drug Traffickers) को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 40 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है. ये बदमाश मणिपुर और म्यांमार से हेरोइन लाते थे और दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करते थे.

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव कुमार यादव के मुताबिक उनकी टीम ने एक सूचना के आरोपी उदय पटेल,कपिल कुमार और रामनरेश यादव को 8 मार्च को मौज़पुर से गिरफ्तार किया, तीनों के पास से 40 करोड़ रुपये की 10 किलो हेरोइन बरामद हुई.आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ये हेरोइन वो पटना की बेउर जेल में बंद ज़मीर ,फुरकान और कल्लू के कहने दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करने आये थे.हेरोइन म्यांमार से मणिपुर लाई गई थी,फिर उसे ये दिल्ली लेकर पहुंचे थे.


पुलिस के मुताबिक. उदय पटेल पटना का रहने वाला है, लेकिन वो काफी लंबे समय तक अपने चाचा के साथ मणिपुर में रहा है. इसलिए उसे मणिपुरी भाषा आती है. वो जल्दी पैसा कमाने के चक्कर ने नशीले पदार्थों की तस्करी के धंधे में आ गया, उसे 2018 में डीआरआई ने गिरफ्तार किया.वो पटना की बेउर जेल में रहा जहां उसकी मुलाकात ज़मीर और उसके साथियों से हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद उसने ज़मीर के कहने पर दिल्ली और एनसीआर,यूपी में नशीले पदार्थों की सप्लाई शुरू कर दी.आरोपी रामनरेश यादव और उसका ड्राइवर यूपी के बाराबंकी के रहने वाले हैं. रामनरेश की ज़मीर से मुलाकात अशोक नाम के शख्स ने करवाई थी इसके बाद ये दोनों भी इस धंधे में आ गए.तीनों आरोपी पिछले कई सालों से इस धंधे में हैं.