शार्प शूटरों और दिल्ली पुलिस के बीच जबर्दस्त मुठभेड़, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बाहरी उत्तरी जिला

ये कार्रवाई दिल्ली पुलिस के बाहरी उत्तरी जिले के AATS स्टाफ ने की है. गिरफ्तार शार्प शूटर काला जठेड़ी और गोल्डी बरार गैंग के हैं.  इलाके में ये एक बड़ी साजिश को अंजाम देने आए थे.

शार्प शूटरों और दिल्ली पुलिस के बीच जबर्दस्त मुठभेड़, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बाहरी उत्तरी जिला

गिरफ्तार शार्प शूटर काला जठेड़ी और गोल्डी बरार गैंग के हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और अपराधियों के बीच बाहरी उत्तरी जिले (Outer North District) में जबर्दस्त मुठभेड़ की खबर है. दोनों तरफ से हुई भयंकर गोलीबारी से पूरा इलाका सन्न रह गया. दोनों तरफ से कुल 22 राउंड फायरिंग की खबर है. पुलिस ने इस कार्रवाई में दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है, जो बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे. उनके पास से 2 पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस. आठ खाली राउंड और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है.

ये कार्रवाई दिल्ली पुलिस के बाहरी उत्तरी जिले के AATS स्टाफ ने की है. गिरफ्तार शार्प शूटर काला जठेड़ी और गोल्डी बरार गैंग के हैं.  इलाके में ये एक बड़ी साजिश को अंजाम देने आए थे. तभी दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली, हरियाणा में हुई लूट और बेंगलुरु में हुई  हत्या के अपराध में वांछित बदमाश और शार्प शूटर परमिंदर उर्फ काला रात करीब 2 से 2.30 बजे के बीच अपने सहयोगियों के साथ अलीपुर इलाके में हथियारों के साथ आएगा और काला जठेड़ी के इशारे पर गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया और दिल्ली पुलिस में तैनात एक सिपाही की हत्या को अपने साथियों के साथ अंजाम देगा.

दिल्ली पुलिस ने संपर्क रहित शिकायत दर्ज कराने के लिए ई-कियोस्क लगाए

सूचना मिलते ही बाहरी उत्तरी जिला की पुलिस तुरंत ऐक्टिव हो गई और तुरंत ही AATS इंस्पेक्टर संदीप यादव ने अपनी टीम के साथ अलीपुर-बूढ़पुर रोड, टिवोली गार्डन के पास जाल बिछा दिया. उसी दौरान  स्वरूपनगर नाला रोड की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखी. पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन राइडर ने बाइक को रोकने की बजाय उसे तेजी से भगा लिया. इसके बाद पहले से जाल बिछायी पुलिस टीम ने उसे घेर लिया. पुलिस जाल में घिकता देख बाइक सवार दोनों बदमाशों ने  बाइक से उतर कर पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. 

उनकी एक गोली हेड कॉन्स्टेबल सतेंद्र के कान के पास से गुजरी और 2 गोलियां महिला सब इन्स्पेक्टर रश्मि की बुलेट प्रूफ जैकेट से जा टकराई. जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने लगातार चेतावनी देते हुए फायरिंग की और मुस्तैदी दिखाते हुए कुछ ही देर में दोनों को धर दबोचा. दोनों की पहचान 31 साल के परविंदर उर्फ काला निवासी गांव-लवा माजरा, हरियाणा और 22 साल के टोनी निवासी गांव-कलिंग, भिवानी, हरियाणा के रूप में की है.

फैंसी और महंगे चाकू के चक्कर में दोस्त ने मारा चाकू, इलाज के दौरान हुई मौत

पूछताछ पर मालूम चला कि दोनों ही शख्स बदमाश काला जठेड़ी और गोल्डी बरार के शार्पशूटर हैं और उसी के इशारे पर दिल्ली आए थे, जहां उन्हें सुनील@टिल्लू ताजपुरिया और दिल्ली पुलिस में तैनात एक सिपाही की हत्या को अंजाम देना था. पूछताछ में ये बात भी सामने आई कि परमिंदर @काला बंगलुरु में हुई हत्या के एक केस में वांछित है और साथ ही दिल्ली में लाहौरी गेट में करीब 24.7 लाख रुपए की लूट, बेरी झज्जर हरियाणा में हुई 35 लाख रुपए की लूट, सदर झज्जर में हुई 7 लाख की लूट और अंबाला में एक कबूतर बाजी के मुकदमे में भी वांछित है.

पूछताछ में यह भी सामने आया कि मुलजिम परमिंदर काला जठेड़ी गैंग के एक सक्रिय सदस्य मिथुन के साथ रहता था लेकिन मिथुन के गिरफ्तार होने के बाद वह नेपाल भाग गया था. आज वह अपने साथी टोनी के साथ  वारदात को अंजाम देने और प्लान बनाने के लिए अलीपुर की तरफ जा रहा था, जहां रास्ते में ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

वीडियो: अब तक की सुर्खियां : 1 मार्च, 2022
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com