झपटमारी के आरोप में असल जिंदगी के "बंटी-बबली" गिरफ्तार, शॉर्टकट से अमीर बनने की थी योजना

आरोपियों की पहचान इंद्रपुरी के रहने वाले 26 साल के गौरव मल्होत्रा ​​और उसकी पत्नी पूनम (बदला हुआ नाम) के तौर पर हुई है. उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

झपटमारी के आरोप में असल जिंदगी के

दोनों की शादी करीब 4 महीने पहले हुई थी और केवल 10वीं कक्षा तक पढ़े हैं

नई दिल्ली:

दक्षिणी पश्चिमी जिले के स्पेशल स्टाफ ने झपटमारी की वारदात करने वाले असल जिंदगी के बंटी-बबली को गिरफ्तार किया है. इनकी 4 महीने पहले ही शादी हुई थी. दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक 20 साल की चारू (बदला हुआ नाम) साउथ कैंपस थाना इलाके में मोबाइल फोन पर बात करते हुए पैदल जा रही थी. अचानक बाइक पर सवार एक लड़का और लड़की आए और शिकायतकर्ता का मोबाइल फोन छीन लिया गया. यह घटना अनोखी थी, क्योंकि एक महिला सड़क अपराध में शामिल थी. पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की जांच की और 2 दिसंबर को दंपती को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली एयरपोर्ट पर छात्र बनकर मदद के नाम पर लोगों से करता था ठगी, गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान इंद्रपुरी के रहने वाले 26 साल के गौरव मल्होत्रा ​​और उसकी पत्नी पूनम (बदला हुआ नाम) के तौर पर हुई है. उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पूछताछ में गौरव ने खुलासा किया कि दोनों की शादी करीब 4 महीने पहले हुई थी. दोनों गरीब परिवार से हैं और दोनों पड़ोसी थे. दोनों ही केवल 10वीं कक्षा तक पढ़े हैं. 

दिल्ली में व्हाट्सएप हैक कर पैसे ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक उन्होंने अपने माता-पिता की सहमति से प्रेम विवाह किया था. जल्दी पैसा कमाना चाहते थे और बॉलीवुड फिल्म बंटी-बबली की तरह शॉर्टकट का उपयोग करके अमीर बनने की योजना बना रहे थे. उस दिन गौरव की पत्नी ने एक एंड्रॉइड फोन की मांग की, इसलिए दोनों कुछ राहगीरों की तलाश कर रहे थे. उन्होंने शिकायतकर्ता को देखा और मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से भाग गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस ने 'Bulli Bai' के खिलाफ दर्ज किया केस, मुस्लिम महिलाओं की फोटो की थी अपलोड