दिल्‍ली: बुजुर्ग दंपति को कुचलने के मामले में नया खुलासा, गिरफ्तार लड़की नहीं बल्कि उसकी बहन चला रही थी कार

दीपाक्षी ने पुलिस को बताया कि वो नहीं चाहती थी कि उसकी बहन जेल जाए इसलिए उसने पुलिस को गुमराह किया. अब पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

दिल्‍ली: बुजुर्ग दंपति को कुचलने के मामले में नया खुलासा, गिरफ्तार लड़की नहीं बल्कि उसकी बहन चला रही थी कार

दिल्‍ली पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक बुजुर्ग दंपति को कुचलने के मामले में नया खुलासा हुआ है. पता चला कि जो लड़की गिरफ्तार हुई थी वो गाड़ी नहीं चला रही थी,बल्कि उसकी बहन गाड़ी चला रही थी.पुलिस ने अब दूसरी बहन को भी गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के द्वारका इलाके का यह हादसा CCTV कैमरे में कैद हुआ है. हर किसी ने देखा कि एक बुजुर्ग दम्पति को कार चला रही महिला ने बुरी तरह कुचल दिया था. इस हादसे में 79 साल के शांति स्वरूप अरोड़ा और 62 साल की अंजना अरोड़ा की मौत हो थी. यह दुर्घटना बुज़ुर्ग दम्पति के घर के पास ही एक मस्जिद के सामने हुई थी. मृतक बुज़ुर्ग शांति स्वरूप अरोड़ा ओएनजीसी से रिटायर्ड थे.

डीसीपी द्वारका, संतोष कुमार मीणा ने बताया, 'हादसे के बाद 28 साल की दीपाक्षी चौधरी नाम की लड़की ने खुद को इस घटना का जिम्मेदार बताते हुए अपनीगिरफ्तारी दी थी लेकिन जब पुलिस ने CCTV फुटेज की जांच की तो पता चला कि कार दीपाक्षी नहीं, बल्कि उसकी बहन नूपुर चला रही थी.इसके बाद पुलिस ने नूपुर को भी गिरफ्तार कर लिया. दीपाक्षी वेडिंग फोटोग्राफर है जबकि नूपुर एक बैंक में अफसर है.

दीपाक्षी ने पुलिस को बताया कि वो नहीं चाहती थी कि उसकी बहन जेल जाए इसलिए उसने पुलिस को गुमराह किया. अब पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है लेकिन उस बुज़ुर्ग दंपत्ति का क्या जिन्हें बेवजह अपनी जान गंवानी पड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.