दिल्‍ली में महिला ने कार से बुजुर्ग दंपति को कुचला, ध्‍यान भटकने का किया दावा : पुलिस

इस मामले में आईपीसी के सेक्‍शन 304A और 279 के तहत केस दर्ज किया गया है. महिला को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

दिल्‍ली में महिला ने कार से बुजुर्ग दंपति को कुचला, ध्‍यान भटकने का किया दावा : पुलिस

महिला को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • रविवार शाम को सेक्‍टर 11 में हुआ यह हादसा
  • इसका CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • महिला अरेस्‍ट, बाद में जमानत पर रिहा किया गया
नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्‍ली के द्वारका इलाके में 79 वर्षीय रिटायर सरकारी अधिकारी और उनके पत्‍नी को एक कार ने कुचल दिया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकरी दी. यह घटना रविवार शाम को सेक्‍टर 11 में हुई और इसका CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक अधिकारी के अनुसार, सेक्‍टर के अप्‍पू एनक्‍लेव की निवासी दीपाक्षी चौधरी ने दावा किया है कि जब यह घटना हुई तब वे किसी चीज के बारे में सोच रही थीं. उन्‍होंने कहा कि इस बात का पता लगाया जाना है कि क्‍या वह फोन कॉल पर थीं.


डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस (द्वारका) संतोष कुमार मीना ने कहा, 'उसने (दीपाक्षी ने) 62 साल की अंजना अरोरा और 79 वर्षीय शांति स्‍वरूप अरोरा को कुचल दिया. दोनों ही अप्‍पू एनक्‍लेव के निवासी हैं.' वीडियो में देखा जा सकता है कि बलेनो कार ने दंपति को टक्‍कर मारी. बाद में एक महिला कार से बाहर निकली, वह कार की पीछे की ओर गई और फिर कार से मोबाइल फोन निकालकर किसी को कॉल किया. राह से गुजर रहे लोगों ने कार को धक्‍का लगाकर दंपति को बचाने की कोशिश की. फुटेज में एक शख्‍स को वाहन के पीछे की ओर पड़ा देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अधिकारी ने बताया कि मामले में आईपीसी के सेक्‍शन 304A (causing death by negligence) और 279 (rash driving) के तहत केस दर्ज किया गया है. महिला को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, एक बहुराष्‍ट्रीय कंपनी (Multi-national company) में काम करने वाली दीपाक्षी चौधरी , हादसे के वक्‍त नशे में नहीं थीं. पुलिस ने बताया कि शांति स्‍वरूप अरोरा एक सेवानिवृत्‍त सरकारी अधिकारी थी जबकि अंजना अरोरा गृहणी थीं. उनका बेटा विदेश में सेटल हो चुका है और दिल्‍ली पहुंच गया है.  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)