दिल्ली : लंदन की महिला डॉक्‍टर ने जांघ की नस काटकर की खुदकुशी

डॉक्‍टर मेघा कायल ने सर्जिकल ब्लेड से जांघ की नस काटी थी. इसके बाद मेघा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

दिल्ली : लंदन की महिला डॉक्‍टर ने जांघ की नस काटकर की खुदकुशी

मां की मौत के बाद से ही डॉक्‍टर मेघा काफी सदमे में थीं. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली :

दक्षिणी दिल्ली के मस्जिद मोठ इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 40 साल की महिला मेघा कायल ने दिल्‍ली स्थित अपने घर में जांघ की नस काटकर के सुसाइड कर लिया. महिला लंदन के मिल्टन कीन्स यूनिवर्सिटी में डॉक्टर थीं. पुलिस के मुताबिक 30 जनवरी को अपोलो हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंचकर जांच में जुट गई. पुलिस के मुताबिक मृतक मेघा कायल की 79 साल की मां की मौत 27 जनवरी को हुई थी. मां की मौत के बाद से ही मेघा काफी सदमे में थीं. 

30 जनवरी को सुबह 7 बजे परिवार के लोगों ने जब मेघा के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो मेघा कमरे में लहू लुहान हालत में पड़ी हुई थीं.

कुत्ते के बच्‍चे की ट्रक से कुचलकर हुई मौत तो लोगों ने ड्राइवर को पीटा, फिर फंदे से लटकी मिली लाश

मेघा ने सर्जिकल ब्लेड से जांघ की नस काटी थी. इसके बाद मेघा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

तमिलनाडु में छात्रा की खुदकुशी मामले की जांच करेगी CBI : मद्रास हाईकोर्ट

मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में मेघा ने लिखा है कि मां की मौत के बाद से वो सदमे में थी, इसलिए वो अपनी मां के पास जा रही है. मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. पुलिस के मुताबिक मेघा के पिता भी कैंसर पेशेंट हैं और लास्ट स्टेज में हैं. 

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)