दिल्ली के पांडव नगर थाने में होम गार्ड ने थाने में ही लगाई फांसी, परिजनों ने लगाए SHO पर आरोप

पूर्वी दिल्ली पांडव नगर थाने में तैनात एक होमगार्ड ने ऑन डयूटी थाने के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम बृजलाल 40 वर्ष है और कोंडली का रहने वाला है.  पिछले 5 वर्ष से पांडव नगर थाने में ही तैनात है ओर परिवार ने थाने के एसएचओ विद्याधर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए है.

दिल्ली के पांडव नगर थाने में होम गार्ड ने थाने में ही लगाई फांसी, परिजनों ने लगाए SHO पर आरोप

होम गार्ड ने थाने के अंदर पंखे से लटककर आत्महत्या की...

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के पांडव नगर थाने में होम गार्ड ने थाने के अंदर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. परिवार ने एसएचओ पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पांडव नगर इलाके में ही कुछ दिन पूर्व एक एसआई ने भी थाने की छत पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके परिजनों ने एसएचओ पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. आज भी परिवार ने एसएचओ पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इसके बाद पूर्वी दिल्ली की डीएसपी प्रियंका कश्यप ने पांडव नगर थाने के एसएचओ को लाइन हाजिर कर लिया है. 

पूर्वी दिल्ली पांडव नगर थाने में तैनात एक होमगार्ड कर्मी ने ऑन डयूटी थाने के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम बृजलाल 40 वर्ष है और कोंडली का रहने वाला है.  पिछले 5 वर्ष से पांडव नगर थाने में ही तैनात है ओर परिवार ने थाने के एसएचओ विद्याधर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बृजलाल की पत्नी का आरोप है कि एसएचओ पिछले काफी समय से उन्हें प्रताड़ित कर रहा था और उन्हें न्याय चाहिए ओर एसएचओ पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. गौर करने वाली बात ये है कि 5 जून को इसी थाने की छत पर थाने के एसआई राहुल ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. उस समय भी परिवार ने एसएचओ पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था, लेकिन अधिकारियों की मेहरबानी के चलते कोई कार्रवाई नहीं हुई.