विज्ञापन
This Article is From Aug 15, 2021

दिल्लीः द्वारका के सेक्टर-8 में स्थित होटल में लगी आग, दो लोगों की मौत और चार अन्य घायल

फायर ब्रिगेडकर्मियों ने आग को बुझाया और होटल से 2 लोगों के शव बरामद हुए हैं. एक मृतक की पहचान जनकपुरी के रहने वाले दीपक के तौर पर हुई है,

दिल्लीः द्वारका के सेक्टर-8 में स्थित होटल में लगी आग, दो लोगों की मौत और चार अन्य घायल
द्वारका सेक्टर-8 के श्री कृष्णा ओयो होटल से आग लगने की कॉल मिली थी.
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में एक होटल में अचानक आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं. यह होटल द्वारका के सेक्टर-8 स्थित है. आज सुबह तड़के दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को द्वारका सेक्टर-8 के श्री कृष्णा ओयो (Oyo) होटल से आग लगने की कॉल मिली थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों, एम्बुलेंस और जिला पुलिस के जवानों को मौके पर रवाना किया गया था. हैरानी की बात यह है कि पुलिस को होटल का कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं मिला.

फायर ब्रिगेडकर्मियों ने आग को बुझाया और होटल से 2 लोगों के शव बरामद हुए हैं. एक मृतक की पहचान जनकपुरी के रहने वाले दीपक के तौर पर हुई है, जबकि दूसरे की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. 

द्वारका जिले की पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट और क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी है. होटल में दोनों ही शव सीढ़ियों के पास पड़े हुए मिले, जिन्हें देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे आग लगने पर यह लोग जान बचाकर भागना चाह रहे थे, लेकिन आग की चपेट में आ गए। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया है.

पुलिस जांच में पता चला है कि इस ओयो होटल का मालिक सुनील गुप्ता है, जिसने दशरथपुरी के रहने वाले हर्षित नाम के शख्स को यह होटल चलाने के लिए दे रखा था, जबकि इस बिल्डिंग के मालिक झारखंड निवासी सिद्धार्थ और करुणा है. पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस को होटल में रह रहे लोकेश नाम के चश्मदीद ने बताया कि कि जब तड़के वह उठा तो उसने देखा पूरे होटल में धुआं ही धुआं भरा हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com