Delhi Cylinder Blast: शाहदरा में सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग, 4 की झुलसकर मौत

दिल्ली के शाहदरा इलाके में सिलिंडर ब्लास्ट में चार लोगों ने जान गंवाई है. सिलिंडर ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग में चार लोगों ने झुलस कर दम तोड़ दिया, वहीं एक व्यक्ति की गंभीर रूप से घायल हो गया.

Delhi Cylinder Blast: शाहदरा में सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग, 4 की झुलसकर मौत

दिल्ली के शहादरा में सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत.

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा इलाके में सिलिंडर ब्लास्ट में चार लोगों ने जान गंवाई है. सिलिंडर ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग में चार लोगों ने झुलस कर दम तोड़ दिया, वहीं एक व्यक्ति की गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्तपताल में भर्ती कराया गया है. अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि घटना शाहदरा के फर्श बाजार इलाके की है. घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशमन विभाग की ओर से राहत और बचाव कार्य किया गया.

यह हादसा मंगलवार की रात यमुनापार के फर्श बाजार स्थित भीकम सिंह कॉलोनी में हुआ. सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक घर में आग लग गई. मौके पर पहुंची अलग-अलग स्टेशनों से आग बुझाने वाली 9 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात लगभग 12:14 बजे सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना कंट्रोल रूम को मिली थी.


फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचते ही कुछ देर में आग पर काबू पा लिया था. 5 लोगों को वहां से रेस्क्यू कर निकाला गया. एक व्यक्ति 25 परसेंट जल गया था. सभी को कैट्स एंबुलेंस के द्वारा हेडगेवार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. चार लोगों की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग अनुसार हादसे में जान गंवाने वालों की मौत दम घुटने से हुई है. मृतकों की पहचान मुन्नी देवी ( 45 ), नरेश ( 22), ओमप्रकाश (20), सुमन (18) के रूप में हुई है. घायल लालचंद का इलाज अभी चल रहा है. आग लगने का कारण घर में रखे एलपीजी सिलेंडर का लीक होना बताया जा रहा है. यह घटना विक्रम सिंह कॉलोनी के गली नंबर 16 में स्थित मकान में हुई है.