Delhi Coronavirus Update: मुंडका क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 30 जमाती पॉजिटिव मिले

Delhi Coronavirus Update: अभी कई लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी, मुंडका के लोकनायक पुरम बक्करवाला में करीब 120 जमाती

Delhi Coronavirus Update: मुंडका क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 30 जमाती पॉजिटिव मिले

Delhi Coronavirus: दिल्ली में जमात के 30 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus Update: दिल्ली के मुंडका क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 30 जमाती कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं. अभी कई लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है. इन जमातियों को मुंडका के लोकनायक पुरम बक्करवाला में रखा गया था. अभी करीब 120 लोग इस स्थान पर रखे गए हैं.

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1000 के पार हो गया है. शनिवार शाम को जारी आंकड़ों के अनुसार यहां अब तक 1069 लोग संक्रमित हुए हैं. कुल संक्रमितों में से 712 यानी करीब 70 फीसदी लोग तबलीगी जमात के हैं जिन्हें पिछले दिनों निजामुद्दीन स्थित मरकज से निकाला गया था. पिछले 24 घंटे में यहां 166 नए मामले सामने आए जिनमें से 128 मरकज के हैं. पिछले 24 घंटों में यहां 5 लोगों की मौत हुई जिससे दिल्ली में इस वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 19 हो गई.

दिल्ली सरकार ने अपने हेल्थ बुलेटिन में निज़ामुद्दीन मरकज का जिक्र करना बंद कर दिया है. मरकज वाले मामलों को दिल्ली सरकार 'स्पेशल ऑपेरशन' कहकर अपने बुलेटिन में बता रही है. जब से निजामुद्दीन मरकज का मामला सामने आया था दिल्ली सरकार अपने हेल्थ बुलेटिन में रोजाना खासतौर से कहा करती थी कि मरकज के कुल कितने मामले हैं और पिछले 24 घंटे में कितने मामले सामने आए हैं.

VIDEO : दिल्ली में 30 कंटेनमेंट जोन बनाए गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com