'आप' में मचा है भारी बवाल, अरविंद केजरीवाल ले रहे हैं स्वास्थ्य लाभ

नई दिल्ली : दिल्ली में 'आप' का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उधर, बेंगलुरु में अरविंद केजरीवाल स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर कहीं से नहीं लगता कि वह दिल्ली के गलियारों में सुर्खियां बटोर रही खबरों से कोई वास्ता रख रहे हैं। वह सोमवार को यहां से डिस्चार्ज हो रहे हैं।

दरअसल, आम आदमी पार्टी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश गर्ग और अरविंद केजरीवाल के बीच बातचीत का एक टेप लीक हुआ है, जिसमें केजरीवाल कांग्रेसी विधायकों को तोड़ने की बात कर रहे हैं। हालांकि इस टेप की प्रमाणिकता की पुष्टि एनडीटीवी नहीं कर रहा, लेकिन 'आप' के नेता इसे नकार भी नहीं रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को अंजलि दमानिया ने अरविंद केजरीवाल पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वहीं योगेंद्र यादव, प्रशांत और शांति भूषण की तिकड़ी भी एक के बाद एक लेटर बम फोड़कर पार्टी में नए विवादों को जन्म दे रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन विवादों से दूर अरविंद केजरीवाल फिलहाल राजनीतिक सुर्खियों और विवादों से कोई वास्ता रखते नहीं दिख रहे, वह पूरी तरह से स्वास्थ्य पर ध्यान देते दिख रहे हैं, ताकि लौटकर अपने राजनीतिक विरोधियों का सामना वह पूरी हिम्मत और स्वस्थ शरीर के साथ कर सकें।

जिंदल नेचर केअर इंस्टिट्यूट  में अरविंद केजरीवाल 10 दिन के लिए इलाज करवाने गए हैं। इससे पहले भी 2 बार केजरीवाल यहां अपना इलाज करवा चुके हैंl जैसा कि नाम से ही साफ़ है, नेचर केयर के तहत किए जाने वाले इलाज में किसी भी तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया जाता है।