देश के लिए जान हाज़िर, लेकिन गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ेगा : घर पर हमले को लेकर बोले अरविंद केजरीवाल

इस मामले में आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने अब दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है. उन्होंने दिल्ली पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले के बाद सियासत गरमाई हुई है. हमले को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा है. अब इस घटना पर सीएम केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल इमपॉर्टेंट नहीं है. मैं बहुत छोटा आदमी हूं, देश के लिए जान भी हाजिर है, लेकिन ऐसी गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ने वाला.

केजरीवाल ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के लिए प्यार मोहब्ब्त से काम करना होगा. मारपीट और गुंडागर्दी में 75 साल बर्बाद कर दिए. उन्होंने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि यदि देश की सत्ताधारी पार्टी अगर राजधानी में गुंडागर्दी करेगी, तो इससे युवाओं में क्या संदेश जाएगा. 

बता दें कि इस मामले में आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने अब दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है. उन्होंने दिल्ली पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई है. दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है कि कल पुलिस ने "बीजेपी के गुंडों" को रोकने के लिए इंतजाम नहीं किए और मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर आसानी से जाने दिया. याचिका में सौरभ भारद्वाज ने कल के प्रदर्शन को अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला बताया है और लिखा है कि कल केजरीवाल के घर के बाहर अटैक किया गया. साथ ही आर्टिकल 226 के तहत दिल्ली पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है. एक स्वतंत्र एसआईटी बनाने की बात की गई है जो कल हुए पूरे मामले की जांच करेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 30 मार्च को  अरविंद केजरीवाल के आवास पर आज हमला हुआ था. पुलिस ने इस मामले में कुल 70 लोगों को हिरासत में लिया है. मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरे इस हमले के दौरान तोड़े गए हैं. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया और तोड़फोड़ की है.