पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Cabinet) के शपथ ग्रहण समारोह के बीच गुरुवार को दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक हो गई. हैकर्स ने वेबसाइट के तमाम पेज बदल दिये.

पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक

दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक हो गई है.

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Cabinet) के शपथ ग्रहण समारोह के बीच गुरुवार को दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक हो गई. हैकर्स ने वेबसाइट के तमाम पेज बदल दिये और इसकी जगह बीफ आइटम, बीफ लीडरशिप जैसे तमाम ऐड कर दिये. वेबसाइट के होम पेज पर पार्टी के इतिहास के पेज को बदलकर हैकर्स ने इसकी जगह अबाइट बीफ (बीफ के बारे में) नाम का नया पेज ऐड कर दिया. वेबसाइट हैक होने के थोड़ी देर बाद डाउन हो गई. हालांकि कुछ देर बाद दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट पर री-डायरेक्ट कर दी गई. दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट खोलने पर बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट खुलने लगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले बीजेपी की वेबसाइट भी हैक हो चुकी है. बीजेपी की वेबसाइट हैक होने के बाद डाउन हो गई थी. 

v4gaf1f

चुनाव से ठीक पहले बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट BJP.org.com हैक होने के बाद उसे गूगल पर सर्च करने पर अंग्रेजी में 'वी विल बैक सून' लिखा आ रहा था. बीजेपी की वेबसाइट हैक होने के बाद उसपर कई आपत्तिजनक सामग्रियां देखी गई. हालांकि, बाद में साइट डाउन हो गई और एरर का मैसेज दिखने लगा. बीजेपी की वेबसाइट हैक होने के बाद इसे ठीक होने में कई दिन लग गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कांग्रेस ने बीजेपी की वेबसाइट हैक होने पर किया तंज