दिल्ली BJP अध्यक्ष का आरोप, AAP कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर किया हमला

राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की.

दिल्ली BJP अध्यक्ष का आरोप, AAP कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर किया हमला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर ‘‘हमला'' किया है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है. राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की. पुलिस ने दावा किया कि शाम करीब छह बजे आप नेता अंकुश नारंग ने 30-40 लोगों के साथ पटेल नगर में गुप्ता के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

पेगासस का इस्‍तेमाल अपने अफसरों और मंत्रियों की जासूसी के लिए कर रही ममता बनर्जी सरकार : BJP

गुप्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया, "नारंग के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने पटेल नगर में मेरे घर पर हमला किया. उन्होंने मेरे निजी सुरक्षा गार्ड के साथ हाथापाई की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया, जिससे वहां अफरातफरी मच गई और मेरे परिवार के सदस्य और पड़ोसी डर गए." एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गार्ड की शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया है.


महाराष्ट्र विधानसभा से निलंबित 12 बीजेपी विधायक सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पश्चिम बंगाल इकाई ने पेगासस मामले (Pegasus snooping scandal) पर तृणमूल कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार (Mamata Banerjee Government) उसी इजराइली जासूसी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल अपने विरोधियों, पत्रकारों, सरकारी अधिकारियों और यहां तक अपनी ही पार्टी के नेताओं और मंत्रियों की निगरानी करने के लिए कर रही है. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी- जिस पर राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न पार्टियों द्वारा हमला किया जा रहा है- फोन टैपिंग की संस्कृति में विश्वास नहीं करती. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि केवल देश का प्राधिकार उस कंपनी की सेवाएं ले सकता है, जो पेगासस सॉफ्टवेयर बेचती है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)