दिल्ली : पानी-कोल्ड ड्रिंक बेचने वाली महिला की आउटर रिंग रोड पर गोली मारकर हत्या

मजनूं का टीला इलाके में आउटर रिंग रोड पर मीणा नाम की महिला की दो लड़कों से बहस हो गई, जिसके बाद उन्होंने उसे गोली मार दी. महिला की अस्पताल में ही मौत हो गई.

दिल्ली : पानी-कोल्ड ड्रिंक बेचने वाली महिला की आउटर रिंग रोड पर गोली मारकर हत्या

मजनूं का टीला इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक सड़क किनारे पानी-कोल्ड ड्रिंक बेचकर गुजारा करने वाली महिला की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना आज सुबह मजनूं के टीला के इलाके में हुई है. जानकारी है कि आज सुबह मजनूं के टीला के पास आउटर रिंग रोड पर एक महिला को किसी अज्ञात शख्स ने गोली मार दी.

मृतक महिला पानी और कोल्ड ड्रिंक वगैरह बेचती थी. वारदात से पहले वहां दो लड़के बाइक पर आए और उनका उससे कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद उन्होंने महिला पर गोली चला दी. अस्पताल में महिला की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली में शूटिंग की और घटना सामने आई थी, जिसमें मामला बाद में साजिश का निकला था. दक्षिणी दिल्ली डिफेंस कॉलोनी में एक कार ड्राइवर पर एक बाइक सवार शख्स ने गोली चला दी थी, जिससे उसकी गर्दन में जख्म आया था, बाद में पता चला था कि पीड़ित 45 साल के भीमराज की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर हमला करवाया था.


दिल्ली की एक और घटना ने अभी सबको हैरान कर रखा है. यहां बिंदापुर में एक शख्स ने पार्किंग स्पेस को लेकर हुई बहस में अपनी मां को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. पुलिस ने इस हैरान करने वाले मामले में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली में सड़क पर मामूली विवाद होने पर दो लोगों की चाकुओं से हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com