विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2021

दिल्ली में घर खरीदने का मौका, डीडीए जल्द करेगा 15000 फ्लैटों की पेशकश

डीडीए ने एक बयान में कहा कि द्वारका, नरेला, रोहिणी और जसोला सहित अन्य जगहों पर स्थित विभिन्न श्रेणियों के फ्लैट इस योजना के तहत पेश किए जाएंगे और ये वैसे फ्लैट हैं जो पिछली आवास योजनाओं में बिक नहीं पाए थे. 

दिल्ली में घर खरीदने का मौका, डीडीए जल्द करेगा 15000 फ्लैटों की पेशकश
प्रतीकात्मक फोटो
नई दिल्ली:

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA)अपनी नई आवास योजना के तहत करीब 15,000 फ्लैटों की पेशकश करेगा. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. डीडीए ने एक बयान में कहा कि द्वारका, नरेला, रोहिणी और जसोला सहित अन्य जगहों पर स्थित विभिन्न श्रेणियों के फ्लैट इस योजना के तहत पेश किए जाएंगे और ये वैसे फ्लैट हैं जो पिछली आवास योजनाओं में बिक नहीं पाए थे. 

दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज, प्रदूषण के चलते किए गए थे बंद

अधिकारियों ने बताया कि डीडीए के अध्यक्ष तथा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित प्राधिकरण की एक ऑनलाइन बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया. डीडीए ने कहा कि वह जल्द ही अपनी वेबसाइट, प्रमुख समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर योजना का और विवरण साझा करेगा. इसमें कहा गया है, ‘‘नरेला उप-शहर में फ्लैटों की पेशकश बुनियादी ढांचे, सुरक्षा और कनेक्टिविटी में सुधार के संदर्भ में क्षेत्रवासियों, आवंटियों की प्रतिक्रिया और सुझावों के आधार पर कई उपचारात्मक उपाय करने के बाद की जा रही है.''

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com