दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान आता है, लेकिन नागरिक नहीं : डॉन मीडिया ग्रुप के प्रमुख

दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान आता है, लेकिन नागरिक नहीं : डॉन मीडिया ग्रुप के प्रमुख

भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की फाइल फोटो

मुंबई:

कराची स्थित एक जानेमाने मीडिया संस्थान के सीईओ ने कहा कि भगोड़ा गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में रहता नहीं है, हालांकि सुना है कि वह अकसर पाकिस्तान आता रहता है।

डॉन मीडिया समूह के सीईओ हमीद हारून गुरुवार शाम मुंबई प्रेस क्लब और ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन द्वारा 'भारत और पाकिस्तान : द्विपक्षीय बातचीत में हालिया सफलता को टिकाउ कैसे बनाया जाए' विषय पर आयोजित एक परिचर्चा में भाग लेने के बाद सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा, 'जहां तक मुझे पता है, दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान का नागरिक नहीं है। मुझे बताया गया कि वह नियमित पाकिस्तान आता है। मुझे बताया गया कि वह दुबई और दक्षिण अफ्रीका में वक्त बिताता है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हत्यारा है दाऊद
हारून ने कहा, 'दाऊद हत्यारा है। सरकार को सभी हत्यारों के खिलाफ कदम उठाने चाहिए।' हारून ने कहा, 'मैं दाऊद को कतई नापसंद करता हूं। मैंने उसे कभी नहीं देखा।' उन्होंने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान की सरकारें द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं करतीं तो लोगों और एनजीओ समेत संगठनों को पहल करनी चाहिए। हारून ने कहा कि आजादी की लड़ाई की तरह जन आंदोलन चलाना होगा ताकि भारत-पाकिस्तान के संबंधों को आगे बढ़ाया जा सके।