यह ख़बर 02 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मजदूर नेता के पास मिली करोड़ों की सम्पत्ति!

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में मजदूर नेता भुवनेश मिश्रा के घर गुरुवार देर रात पड़े केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे में करोड़ों रुपये की सम्पत्ति का पता चला। मिश्रा के घर से 34 लाख रुपये नकद और 80 तोला सोना भी मिला है।
उमरिया:

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में मजदूर नेता भुवनेश मिश्रा के घर गुरुवार देर रात पड़े केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे में करोड़ों रुपये की सम्पत्ति का पता चला। मिश्रा के घर से 34 लाख रुपये नकद और 80 तोला सोना भी मिला है।

उमरिया जिले के नौरोजाबाद स्थित मिश्रा के निवास पर गुरुवार को सीबीआई ने छापा मारा। कोयला यूनियन के पदाधिकारी मिश्रा के घर से सीबीआई को नकदी और सोने के अलावा कई व्यावसायिक वाहनों और मकान एवं भूखंडों के दस्तावेज भी मिले हैं।

सीबीआई के अधिकारी हरिओम दीक्षित ने शुक्रवार को बताया कि प्रारम्भिक तौर पर मिश्रा के घर से चार करोड़ रुपये की सम्पत्ति एवं नकदी होने के सबूत मिले हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों के मुताबिक मिश्रा सूद पर उधार देने का भी कारोबार करते हैं। वह उधार लेने वालों के बैंक का एटीएम और पासबुक अपने पास रख लेते थे। यही कारण है कि उनके बैंक के लॉकर से लगभग 300 एटीएम कार्ड और पासबुक मिले हैं।